scriptजयपुर ग्रामीण : अधेड़ की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, घर से दो सौ मीटर दूर मिला था जला शव | Jaipur Rural : Not satisfied with the death of middle-aged couple, 2 | Patrika News

जयपुर ग्रामीण : अधेड़ की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, घर से दो सौ मीटर दूर मिला था जला शव

locationबस्सीPublished: Jun 10, 2019 05:38:02 pm

Submitted by:

Satya

-ग्रामीणों ने की सांसद व विधायक से मौत का खुलासे की मांग की

sp

जयपुर ग्रामीण : अधेड़ की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, घर से दो सौ मीटर दूर मिला था जला शव

-आठ दिन से जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


शाहपुरा/आंतेला.
शाहपुरा पुलिस थाना इलाके के ग्राम हनुमान नगर निवासी मूलचंद यादव की हत्या के दर्ज प्रकरण की पुलिस अभी तक गुत्थी नहीं सुलझा पाई है।
मृतक का शव करीब आठ दिन पहले गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के पास जला हुआ मिला था। मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

मामले की जांच पड़ताल के लिए डॉग स्कवायड और एफएसएल की टीम भी जयपुर से पहुंची थी, लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो पाया है। जबकि ग्रामीण पुलिस अधिकारियों से लेकर सांसद व विधायक से खुलासे की मांग कर चुके है। लेकिन ग्रामीणों को जल्द खुलासे का ही आश्वासन ही मिल रहा है।

घर से 200 मीटर की दूरी पर मिला था शव


ग्रामीणों का कहना है कि मृतक का शव 3 जून को उसके घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला था। शव जला होने से मौत की जुत्थी ग्रामीणों के लिए रहस्यमय बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धनसिंह राठौड व विराटनगर विधायक इन्द्राज गुर्जर से मौत के खुलासे की मांग की है।
यह था मामला


उल्लेखनीय है कि ग्राम हनुमान नगर के राउप्रावि के पास गत ३ जून की सुबह एक जने का जला हुआ शव पड़ा मिला था। बाद में मृतक की शिनाख्त हनुमान नगर निवासी 47 वर्षीय मूलचंद पुत्र रामेश्वर यादव के रूप में हुई। मामले में मृतक के छोटे भाई ने शाहपुरा थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी अनसुलझी है।

उस दौरान पुलिस ने आसपास के सड़क मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी खंगाले थे। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने किसी भी संदिग्ध व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ नहीं की। इससे जले मिले शव का खुलासा लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है।

इनका कहना है-

आंतेला में जला हुआ शव मिला था। हर पहलू को ध्यान में रखकर गहनता से जांच की जा रही है। खुलासे को लेकर पुलिस प्रयासरत है। ताकि जल्द ही खुलासा हो सके। —–चौथमल जाखड़, थाना प्रभारी, शाहपुरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो