scriptप्रत्यक्षदर्शी बोले..साथी पीछे ले रहा था जेसीबी, बकेट घूमने से युवक की गर्दन कटी | JCB Accident | Patrika News

प्रत्यक्षदर्शी बोले..साथी पीछे ले रहा था जेसीबी, बकेट घूमने से युवक की गर्दन कटी

locationबस्सीPublished: Sep 29, 2018 11:18:53 pm

Submitted by:

Surendra

जेसीबी चालक डीजल के रुपए दे रहा था
 

jcb-accident

प्रत्यक्षदर्शी बोले..साथी पीछे ले रहा जेसीबी, बकेट घूमने से युवक की गर्दन कटी

जमवारामगढ़. जयपुर-आंधी स्टेट हाईवे पर मालियों की ढाणी के पास पेट्रोल पम्प पर दर्दनाक हादसे में जेसीबी चालक के साथ आए युवक की लापरवाही से बाइक चालक की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौत का शिकार हुआ युवक पेट्रोल लेने आया था। वह जेसीबी के पिछले बकेट की चपेट में आने से रैलिंग से टकरा गया। इससे उसकी गर्द कट गई। पुलिस ने जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थानाधिकारी नागरमल कुमावत ने बताया कि दोपहर 2 बजे जेसीबी चालक साथी के साथ पेट्रोल पम्प पर डीजल लेने आया था। थौलाई निवासी कन्हैयालाल कोली (25) पुत्र कजोड़मल कोली भी मोटरसाइकिल में पेट्रोल लेने आया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जेसीबी चालक डीजल के रुपए दे रहा था कि साथ में आए युवक ने जेसीबी को पीछे लेने का प्रयास किया तो पिछला बकेट अचानक घूम गया। जिससे कन्हैयालाल चपेट में आ गया। बकेट की चपेट में युवक का सिर रैलिंग से जा टकराया। सिर धड़ से अलग होते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पेट्रोल पम्प पर भीड़ जुट गई। घटना के बाद चालक व उसका साथी जेसीबी भगा ले गए तथा थोड़ी दूर जाकर जेसीबी छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। भाजपा एसटी मोर्चा जयपुर देहात महामंत्री महेंद्र पाल मीना ने जिला कलक्टर से मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता राशि देने की मांग की है।
मजदूरी कर लौट रहा था घर

जेसीबी की चपेट में आया कन्हैयालाल मजदूरी कर घर लौट रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। परिजनों को मौत का समाचार मिलते ही पूरे परिवार में रुलाई फूट पड़ी। वह परिवार का भरण पोषण कर रहा था। ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। युवक की तीन साल पहले ही जटवाड़ा में शादी हुई थी। उसके बच्चे नहीं थे।
जेसीबी जब्त व मामला दर्ज

मृतक युवक के भाई प्रेमचंद कोली ने थाने में जेसीबी चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जेसीबी जब्त कर ली है। जेसीबी जयपुर-जमवारामगढ़ फोरलेन विस्तार कार्य में लगी हुई थी। फोरलेन सड़क का कार्य मई 2018 में पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन जेडीए की धीमी चाल की वजह से जगह-जगह सड़क खुदी पड़ी है।
इनका कहना है…

जेसीबी चालक की लापरवाही से युवक की जान गई है। प्राथमिकी दर्ज कर ली है और घटना की गहराई से जांच की जा रही है।

– नागरमल कुमावत, थानाधिकारी, जमवारामगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो