script

संयुक्त निदेशक ने स्कूलों का किया औचक निरीक्षण

locationबस्सीPublished: Dec 22, 2020 10:58:47 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

औचक निरीक्षण के दौरान विद्यालय में ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन पाया

संयुक्त निदेशक ने स्कूलों का किया औचक निरीक्षण

संयुक्त निदेशक ने स्कूलों का किया औचक निरीक्षण

शाहपुरा। शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक ने मंगलवार को शाहपुरा ब्लॉक के अमरपुरा व नाथावाला सहित अन्य सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान संयुक्त निदेशक रतन सिंह अमरपुरा स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय पहुंचे। एसीबीईओ शाहपुरा बाबूलाल यादव भी उनके साथ थे। उन्होंने विद्यालय में शिक्षकों की उपस्थिति, ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन, साफ सफाई व अन्य व्यवस्थाएं देखी। एसीबीईईओ यादव ने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान विद्यालय में ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन पाया गया।
विद्यार्थियों का भी मनोबल बढ़ाया
विद्यालय की व्यवस्थाओं को देखकर संतोष जाहिर करते हुए प्रधानाध्यापिका मनोरमा खंडेलवाल व विद्यालय स्टाफ की सराहना की। विद्यालय में छात्र-छात्राओं द्वारा प्रोजेक्टर बनाना भी पाया गया। जिस पर उन्होंने विद्यार्थियों का भी मनोबल बढ़ाया। संयुक्त निदेशक व एसीबीईओ ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नाथावाला का भी औचक निरीक्षण किया। इसके बाद संयुक्त निदेशक ने सीबीईओ कार्यालय शाहपुरा का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।
सीबीईओ ने किया विद्यालयों का निरीक्षण
विराटनगर. सीबीईओ रामसिंह मीणा ने मंगलवार को क्षेत्र की सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया। सीबीईओ ने बताया कि ब्लॉक के सुंदरपुरा के राजकीय प्राथमिक विद्यालय के निरीक्षण के दौरान मौके पर सभी स्टाफ मौजूद मिला। जबकि घेवता स्कूल मेंस्टाफ मौजूद मिलने सहित सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो