scriptयुवक का अपहरण कर पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए परिजनों को पेड़ से बांधा | Kidnapped and gave urine to a young man | Patrika News

युवक का अपहरण कर पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए परिजनों को पेड़ से बांधा

locationबस्सीPublished: Jun 17, 2020 06:11:30 pm

Submitted by:

vinod sharma

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

युवक का अपहरण कर पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए परिजनों को पेड़ से बांधा

युवक का अपहरण कर पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए परिजनों को पेड़ से बांधा

शिवगंज (सिरोही). सुमेरपुर थाना क्षेत्र के युवक को पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है। मामला 11 जून का है, जिसे पुलिस प्रेम प्रसंग से जुड़ा मान रही है। वीडियो वायरल हुआ, पीडि़त का परिवार आया तब पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया। घटना में एक नाबालिग भी लिप्त था।
11 जून की घटना….
सुमेरपुर पुलिस निरीक्षक रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि पीडि़त 11 जून को एक व्यक्ति के साथ शिवगंज आया तब भारूंदा के दीपराम देवासी ने बुलाया। दोनों भूरिया बाबा मंदिर की साल पर पहुंचे तो पीडि़त का अपहरण कर आरोपी शिवगंज के सरदारपुरा (सुपरणा) गांव ले गए, मारपीट की।
पानी मांगा तो जूते में पिलाया….
आरोप है कि मेव निवासी लक्ष्मणराम, जवानाराम, भीमा राम, हकमा राम, नवाराम देवासी ने शराब की बोतल में पेशाब पिलाया। पानी मांगा तो लाखाराम ने जूते में पानी पिलाया तथा वीडियो बनाया।
पांच हजार रुपए लेकर छोड़ा….
पुलिस निरीक्षक रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि यातनाएं देने के बाद आरोपी पीडि़त युवक को अपने घर ले गया। जहां पीडि़त के घर पर सूचना दी तो चाचा व भाई पहुंचे। जहां युवक के साथ चाचा व भाई को पेड़ से बांध दिया और मारपीट की। सुबह युवक के माता पिता पहुंचे तो पांच हजार रुपए लेकर छोड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो