बस्सी के जटवाडा में अब चोरों ने किराना दुकान को बनाया निशाना, शटर तोड़कर पिकअप में भर ले गए बोरी, कट्टे, कर्टन व तेल के पीपे

किराने की दुकान का शटर तोड़कर पिकअप मेें सामान भर ले गए चोर

By: vinod sharma

Published: 16 May 2018, 07:27 PM IST

बांसखोह (जयपुर)। बस्सी थाने की जटवाड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के जटवाड़ा मुख्य स्टैण्ड गांधी सर्किल के पास मंगलवार रात चोरों ने एक किराने की दुकान का शटर तोड़कर करीब 3 लाख रुपए का माल चोरी करी ले गए। वारदात का पता पडौसी दुकानदार को लगा तो दुकान मालिक को सूचना दी। इस पर जटवाडा चौकी पुलिस व बस्सी एसीपी पुष्पेन्द्रसिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया।

READ NEWS : जयपुर कमिश्नरेट के एक थाने का हाल, 15 दिन में छोटे-बड़े 66 वाहन चोरी, एक वाहन प्रतिदिन 'पार', बरामदगी के नाम पर 'शून्य'

जटवाड़ा के गांधी सर्किल के पास बाबूलाल महरवाल की किराना दुकान हैं। बुधवार सुबह करीब 5 बजे जब पड़ोसी दुकानदार ने दुकान का शटर ऊंचा उठा देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी। इस मौके पर पहुंचे दुकानदार ने देखा तो दुकान में सामान बिखरा हुआ था और काफी माल चोरी पाया गया। इस पर दुकानदार की सूचना पर जटवाड़ा पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

READ NEWS : देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए सैनिक देवता : बाजोर

उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग
इधर, घटना से गुस्साएं दुकानदारों ने मौके पर उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। इस मौके पर पहुंचे बस्सी एसीपी पुष्पेन्द्रसिंह ने घटनास्थल का जायजा लेकर शीघ्र मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इधर, व्यापार मंडल अध्यक्ष रामबाबू डंगायच के नेतृत्व में व्यापारियों ने शीघ्र ही चोरी का खुलासा करने के साथ ही रात्रि में पुलिस गश्त करने की मांग की।

READ NEWS : 21 साल पुराने 15 राजस्व मामलों में अधिकारियों व कर्मचारियों ने किया ऐसा कि सभी ने सराहा

ले गए बोरी, कट्टे, कर्टन, पीपे
जानकारी के अनुसार किराने की दुकान से चोर चीनी, बूरा, चावल, दाल के कट्टे, खल, काकड़ा की बोरी, घी, तेल के पीपे एवं मिश्री, पताशे के कर्टन सहित इलाइची, लोंंग, चाय, साबुन, नकदी भी साथ ले गए। दुकानदार बाबूलाल महरवाल ने बस्सी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। लेकिन अभी सामान के बारे में पूरी तरह जानकारी करने के बाद ही सामान की लिस्ट देने की बात कही हैं।

READ NEWS : जयपुर के पास एक बस स्टैण्ड ऐसा भी है जहां रोजाना 200 बसों का ठहराव, फिर भी यात्रियों की धूप में खड़े रहने की मजबूरी

सीसीटीवी में दिख रही पिकअप
चोरी की वारदात को देखते हुए चोरी के लिए कोई चौपहिया वाहन का प्रयोग लगता हैं। रात करीब 2 बजकर 17 मिनट पर दुकान के पास ही स्थित एक मिष्ठान भण्डार के सीसीटीवी में पिकअप जाती हुई दिखाई दे रही हैं। बाद में वहीं पिकअप 3 बजकर 1 मिनट पर जटवाड़ा पुलिया के पास होटल के सीसीटीवी में दिखाई दे रही हैं। चोरी की वारदात को देखते हुए इसमें 3-4 लोगों का हाथ लगता हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही हैं।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned