कोविड वैक्सीन: अस्पतालों में किया ड्राई रन

वैक्सीन लगाने के लिए किए गए इस पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में बिचून सीएचसी के पन्द्रह कार्मिकों का चयन किया गया

By: Gourishankar Jodha

Published: 14 Jan 2021, 12:15 AM IST

बिचून। वैक्सीन लगाने के लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिचून में बुधवार को डीप्टी सीएमएचओ परिवार कल्याण निर्मलकुमार जैन व बीसीएमओ डॉ. श्यामसुन्दर दायमा के निर्देशन एवं सीएचसी प्रभारी डॉ. गोविन्द शर्मा की देखरेख में कोविड वैक्सीन लगाने को लेकर ड्राई रन का आयोजन किया गया। वैक्सीन लगाने के लिए किए गए इस पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में बिचून सीएचसी के पन्द्रह कार्मिकों का चयन किया गया ।

वैक्सीन लगाने के लिए तैयारियां पूरी
चिकित्सा प्रभारी डॉ. गोविन्द शर्मा ने बताया कि बिचून सीएचसी में बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर पर वैक्सीन लगाने के लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी है तथा बुधवार को डीप्टी सीएमएचओ के साथ उच्च अधिकारियों ने अवलोकन कर व्यवस्थाएं देखकर व्यवस्थाओं की सराहना की। इस अवसर पर डीप्टी सीएमएचओ जैन ने सीएचसी के आउटडोर, दवा वितरण केन्द्र, साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया तथा चिकित्सा प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

भामाशाह ने दी विद्यालय में सेनेटाइजर मशीनें
रेनवाल मांजी. पहाडिया पंचायत में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भामाशाह कैलाश कुमावत के द्वारा सेनेटाइजर की मशीनें दी गई। समाजसेवी किशन योगी ने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव को लेकर भामाशाह कैलाश कुमावत ने तीन सेनेटाइजर की मशीनें छात्र-छात्राओं को कोरोना वायरस के बचाव को लेकर दी गई। कार्यक्रम में सरपंच रामअतार शर्मा, पूर्व सरपंच शंकरलाल जाट, फागी पंचायत समिति पूर्व सदस्य रामप्रसाद सारण, सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned