script

किसानों की बहू-बेटी बनी लेक्चरर

locationबस्सीPublished: Dec 25, 2020 11:56:01 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

ग्रामीणों में खुशी की लहर, स्कूली व्याख्याता भर्ती परीक्षा में बहू-बेटियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देकर लेक्चरर बनने का सपना पूरा किया

किसानों की बहू-बेटी बनी लेक्चरर

किसानों की बहू-बेटी बनी लेक्चरर

हिंगोनियां। किसान के घर जन्मी बेटियों के व्याख्याता बनने पर आज गांव के ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई है। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित स्कूली व्याख्याता भर्ती परीक्षा में इस बार क्षेत्र के किसानों की बहू-बेटियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देकर लेक्चरर बनने का सपना पूरा किया।
जोरपुरा सरपंच कजोड़ मल सिंघल व एडवोकेट तेजपाल कूलरिया ने बताया कि जोरपुरा-सुन्दरियावास की लौछबों की ढाणी की बेटी व हिंगोनियां के जीतरवालों की ढाणी की पुत्रवधु सुनिता लोछब का चयन भूगोल विषय के व्याख्याता पद पर हुआ है।
ग्रामीणों ने हर्ष जताया
इसी प्रकार महेशवासकलॉ गांव स्थित कूलरियों की ढाणी की बहू भोली देवी का भी इसी विषय के लिए व्याख्याता पद के लिए चयन हुआ है। किसानों की बहू-बेटियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देकर लेक्चरर बनने का सपना पूरा किया । किसान के घर जन्मी बेटियों के व्याख्याता बनने पर पूर्व उपजिला प्रमुख नारायण कूलरिया, जोरपुरा सरपंच कजोड़मल सिंघल, रामेश्वर लाखराण आदि ने ग्रामीणों ने हर्ष जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो