scriptभाजपा के न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम में आमजन को दिया कानूनी परामर्श | Legal advice given to people in BJP's Nyaya Pakhwada program | Patrika News

भाजपा के न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम में आमजन को दिया कानूनी परामर्श

locationबस्सीPublished: May 19, 2022 10:39:51 pm

Submitted by:

Satya

ग्रामीणों ने नि:शुल्क काूननी परामर्श लिया

भाजपा के न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम में आमजन को दिया कानूनी परामर्श

भाजपा के न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम में आमजन को दिया कानूनी परामर्श

भाजपा के सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत नि:शुल्क कानूनी कार्यशाला आयोजित


ग्रामीणों ने नि:शुल्क काूननी परामर्श लिया

शाहपुरा/पावटा। विराटनगर क्षेत्र में भाजपा के सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यशाला में लोगों को नि:शुल्क कानूनी जानकारी व परामर्श दिया जा रहा है। इसके तहत क्षेत्र के ग्राम पांछूडाला में भाजपा किसान मोर्चा जयपुर उत्तर के कोषाध्यक्ष हरिप्रसाद बल्लीवाल के नेतृत्व में सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत नि:शुल्क कानून की कार्यशाला आयोजित की गई।

कार्यशाला में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने बढ-चढक़र हिस्सा लिया। इस दौरान भाजपा नेता हरिप्रसाद बल्लीवाल ने बताया कि कार्यशाला में आमजन ने मौके पर मौजूद राजस्थान हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ताओं द्वारा कानून की जानकारी लेने के साथ साथ उन्हें अपनी कानून से विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराया और उनसे संबंधित नि:शुल्क काूननी परामर्श लिया।
बल्लीवाल ने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर से प्रेरणा लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा प्रशस्त मार्ग पर चलते हुए आगामी दिनों में भी विराटनगर क्षेत्र में इस तरह की कार्यशालाएं आयोजित की जाती रहेगी। ताकि अधिक से अधिक लोगों को इस मुहिम के तहत निशुल्क कानूनी जानकारियां व परामर्श मिल सके एवं कानूनी उलझनों से पार पाने के लिए दर-दर ना भटकना पड़े।
चुप्पी तोड़ो, सयानी बनो कार्यक्रम का आयोजन


शाहपुरा क्षेत्र के ग्राम नाथावाला स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य डॉ संजीव कुमार वर्मा की अध्यक्षता में चुप्पी तोड़ो, सयानी बनो कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रभारी रामप्यारी यादव ने बालिकाओं को गुड टच, बैड टच के बारे में विस्तार से बताया। स्वच्छता दूत के रूप में स्थानीय विद्यालय की बालिकाओं निशा सैनी, वर्षा वर्मा, मोनिका वर्मा, रितु वर्मा को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर कक्षा 11 व 12 वीं की बालिकाएं, उनके अभिभावक, समस्त स्टाफ, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सजना सैनी, सरोज यादव, आंगनवाड़ी सुपरवाइजर मधु शर्मा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता विजय, ममता आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो