शराब से भरी पिकअप पलटने से हाइवे पर बिखरी शराब की बोतलें

वाहन चालक मौके से हुआ फरार

By: Satya

Published: 18 Aug 2021, 09:29 PM IST

वाहन चालक मौके से हुआ फरार


शाहपुरा के नींझर मोड़ के पास हुआ हादसा

शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके के नींझर मोड़ के पास मंगलवार देर शाम को शराब से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे सडक़ पर शराब की बोतलें व शराब बिखर गई। हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप छोडकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर सब इंस्पेक्टर अतरसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त वाहन व शराब की बोतल के कर्टन जब्त कर लिए।

पुलिस ने बताया कि नींझर मोड के पास एक पिकअप पलटने और उसमें अवैध शराब भरी होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सर्विस रोड की तरफ पिकअप पलटी हुई थी तथा सडक़ पर शराब की बोतल बिखर गई थी। पिकअप से धुंआ भी निकल रहा था। इस दौरान हाइवे पर यातायात भी बाधित हो रहा था। सूचना पर दमकल व क्रेन मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की सहायता से पिकअप को साइड में कर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने पिकअप व उसमें भरी शराब जब्त कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीएलजी की मीटिंग आयोजित

सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए त्यौहार

शाहपुरा पुलिस थाने में आयोजित हुई मीटिंग

शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में बुधवार को सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की मीटिंग आयोजित की गई। इस दौरान एएसआई अशोक मीणा ने सौहार्दपूर्ण व भाईचारे से मोहर्रम मनाने की बात कही। साथ ही उन्होंने कोविड 19 की गाइडलाइन की पालना करने की भी बात कही। इस बार कोरोनाकाल को देखते हुए मोहर्रम पर ताजिए नहीं निकाले जाएंगे। मीटिंग में क्षेत्र की यातायात, कानून समेत अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। इस दौरान मकबूल, इब्राहिम, खलील काजी, अब्दुल रहुफ, यासीन, बाबू, मुनान, मोहम्मद आबिद, विकम सिंह, साधुराम पलसानिया, जयराम भामंू, किशनलाल, गजानन्द, सुरेंद्र कुमार समेत कई सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned