शराब की दुकानों के आवेदन शुरू, गोदाम भी मिलेगा

sharab dukan ke liye aawedan आवेदन शुल्क भी बढाया

कोटपूतली. क्षेत्र में अंग्रेजी और देशी शराब की दुकानों के लिए लॉटरी 7 मार्च को सुबह जयपुर में निकाली जाएगी। दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आबकारी निरीक्षक यशवंत सिंह राठौड़ ने बताया कि क्षेत्र में 36 कम्पोजिट व 4 अंग्रेजी शराब की दुकानों के अलावा देशी शराब के एक समूह के चार काउण्टर के लिए लॉटरी निकाली जाएगी।

आवेदक 27 फरवरी की शाम 6 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आवेदन फार्म की हार्ड कॉपी कार्यालय में 3 मार्च को शाम 6 बजे तक जमा करा सकेंगे। इस बार आवेदन शुल्क 26 हजार से बढ़ाकर 30 हजार रुपए किया है। नई आबकारी नीति के प्रावधान के अनुसार शराब एमआरपी दर पर बिकेगी। दुकान के साथ आवेदक को गोदाम मिलेगा।


70 लीटर हथकढ़ जब्त, आरोपी फरार


गठवाड़ी. जमवारामगढ़ थाना अधीनस्थ रायसर चौकी पुलिस ने शुक्रवार को पांडवों की ढाणी में दबिश देकर 70 लीटर हथकढ़ जब्त की है। पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से भाग गया। जमवारामगढ़ थाना प्रभारी एकता राज ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रायसर चौकी प्रभारी रामकिशोर शर्मा ने पांडवों की ढाणी तन कुशलपुरा में दबिश देकर दो जरीकेन में करीब 70 लीटर हथकढ़ जब्त की। बेचने की फिराक में आया विष्णु मीणा मौके से भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Surendra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned