script

इस जन्म में आपका कर्ज चुकाना संभव नहीं, दूसरा जीवन आपकी कृपा

locationबस्सीPublished: May 02, 2020 06:23:10 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

कोरोना से जंग जीतकर बोले… जन्म मेरी मां ने दिया था, लेकिन दूसरा जीवन आपकी कृपा से मिला है। यह देख कर वहां मौजूद मरीजों और मेडिकल स्टाफ की आंखें नम हो गई, अस्पताल से डिस्चार्ज 14 और मरीजों का पुष्पवर्षा से स्वागत

इस जन्म में आपका कर्ज चुकाना संभव नहीं, दूसरा जीवन आपकी कृपा

इस जन्म में आपका कर्ज चुकाना संभव नहीं, दूसरा जीवन आपकी कृपा

चंदवाजी। पैर छूते हुए कहा कि आप ही भगवान है। इस जन्म में आपका कर्ज चुकाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि जन्म मेरी मां ने दिया था, लेकिन दूसरा जीवन आपकी कृपा से मिला है। यह देख कर वहां मौजूद मरीजों और मेडिकल स्टाफ की आंखें नम हो गई। यह कहना था कोरोना बीमारी से पीडि़त मरीजों को स्वस्थ पाए जाने पर रुखसत के दौरान कुछ मरीज भावुक होने का जब वह चिकित्सकों और नर्सिग स्टाफ से यह कहते नजर आए। जयपुर-दिल्ली रोड स्थित हॉस्पिटल से दूसरे दिन शुक्रवार को भी अच्छी खबर आई। कोरोना बीमारी से पीडि़त 14 और मरीजों को स्वस्थ पाए जाने पर पुष्पवर्षा के साथ घर के लिए रवाना किया।
41 मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज
निम्स अस्पताल की चीफ एडमिनिस्ट्रेटर मनीषा सिंह ने बताया कि अभी तक अस्पताल से 41 मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है। निम्स मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ बीएस तोमर, निदेशक डॉ. अनुराग तोमर ने बताया कि कोरोना मरीज का स्पेशियली ट्रीट किया जा रहा है। आमेर उपखंड अधिकारी लक्ष्मीकांत कटारा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भर्ती मरीजों को उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधाएं, भोजन, सैनिटाइजर आदि उपलब्ध कराने से सकारात्मक परिणाम मिले हैं। मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन सभी मरीजों को पुलिस अभिरक्षा में बसों में बैठाकर उनके घर भेजा गया है।
29 कोरोना पॉजिटिव मरीज उपचाराधीन
इस दौरान उनसे होम क्वारंटीन रहने का शपथ पत्र भी लिया गया है। पीआरओ दिनेश भार्गव व वीसी डॉ बी आर मीणा ने बताया कि अभी निम्स में 29 कोरोना पॉजिटिव मरीज उपचाराधीन है। निदेशक व मरीजों ने भी चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो