script

अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पहली कक्षा में 30 सीटों पर प्रवेश के लिए 77 आवेदन आए, प्रवेश के लिए निकाली लॉटरी

locationबस्सीPublished: Jul 20, 2021 09:36:47 pm

शाहपुरा के ग्राम लेटकाबास स्थित महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में निकाली लॉटरी

अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पहली कक्षा में 30 सीटों पर प्रवेश के लिए 77 आवेदन आए, प्रवेश के लिए निकाली लॉटरी

अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पहली कक्षा में 30 सीटों पर प्रवेश के लिए 77 आवेदन आए, प्रवेश के लिए निकाली लॉटरी


शाहपुरा। शाहपुरा ब्लॉक के ग्राम लेटकाबास स्थित महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में सत्र 2020-21 में पहली कक्षा में 30 सीटों पर प्रवेश के लिए 77 आवेदन आए हैं। जिस पर मंगलवार को विद्यालय परिसर में प्रवेश के लिए लॉटरी निकाली गई।
प्रधानाचार्य भैंरू लाल जाट ने बताया कि कक्षा एक में 30 सीटें हैं। जिन पर प्रवेश के लिए 77 आवेदन पत्र प्राप्त हुए। जिनमें से 12 आवेदन पत्र निर्धारित तिथि को आयु पूर्ण नहीं होने के कारण निरस्त हो गए। शेष आवेदन पत्रों में से 30 विद्यार्थियों का प्रवेश के लिए उच्चाधिकारियों व गणमान्य लोगों की मौजूदगी में लॉटरी के द्वारा वरियता का निर्धारण किया गया। शेष रहे प्रवेश योग्य विद्यार्थियों की वरीयता का निर्धारण आरक्षित सूची के लिए किया गया।
इस मौके पर सीबीईओ, शाहपुरा गैंदालाल रैगर, पूर्व उपनिदेशक शिक्षा मोहन लाल जाट, सरपंच प्रतिनिधि रोहिताश मीणा, प्रेम प्रकाश बडबडवाल, कैलाश चंद बडबडवाल, कैलाश चंद ढिलाण, राहुल जीतरवाल पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष, रामावतार बडबडवाल, भगवान सहाय बड़बड़वाल, नंदलाल गोरा एवं अन्य ग्रामीण जन उपस्थित रहे।
इस मौके पर वरिष्ठ अध्यापक किशोर सिंह बड़सरा, नरेंद्र कुमार जाट, व्याख्याता प्रकाश चंद जाट ने संबोधित किया। लॉटरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक सुरेश चंद ढबास व शिक्षक रामफूल यादव ने की। साथ ही लॉटरी प्रक्रिया में चयनितों की सूची तैयार करने का कार्य व्याख्याता बबिता कुमारी, मंजू कुमारी, वरिष्ठ अध्यापक केदार प्रसाद शर्मा, प्रकाश चंद पलसानिया, पवन कुमावत व विक्रम रैगर ने किया।
ऑक्सीजन अभियान के तहत पौधारोपण किया
 ग्राम पंचायत बजरंगपुरा स्थित झींडा वाले मन्दिर के पास ऑक्सीजन अभियान के तहत पावटा यादव महासभा अध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में मंगलवार को पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान यादव महासभा अध्यक्ष यादव ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण आवश्यक है। सभी को अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए।
इस मौके पर अभियान के संयोजक जी एल यादव, प्राचार्य महेंद्र कुमार, राजकुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो