scriptसेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना ने एक्ट्रेस श्रद्धा डांगर के साथ किया कोलिब्रेट | Makeup artist Simmy Makwana Collaborate With Actress Shraddha Dangar | Patrika News

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना ने एक्ट्रेस श्रद्धा डांगर के साथ किया कोलिब्रेट

locationबस्सीPublished: Jun 03, 2023 10:33:43 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना (Simmy Makwana) ने हाल ही अभिनेत्री श्रद्धा डांगर के साथ काम किया। हाल ही में म्यूजिक वीडियो के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्रियों का उनके द्वारा किया गया मेकअप फेमस हुआ। श्रद्धा डांगर के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए सिम्मी ने कहा कि “यह एक अद्भुत अनुभव था और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। उनका यूनिक लुक बेहद शानदार है।”

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना ने एक्ट्रेस श्रद्धा डांगर के साथ किया कोलिब्रेट

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना ने एक्ट्रेस श्रद्धा डांगर के साथ किया कोलिब्रेट

जयपुर। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिम्मी मकवाना (Simmy Makwana) ने हाल ही अभिनेत्री श्रद्धा डांगर के साथ काम किया। हाल ही में म्यूजिक वीडियो के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्रियों का उनके द्वारा किया गया मेकअप फेमस हुआ। श्रद्धा डांगर के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए सिम्मी ने कहा कि “यह एक अद्भुत अनुभव था और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। उनका यूनिक लुक बेहद शानदार है।” सिम्मी द्वारा किए गए मेकअप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों ने पोस्ट की, जो बेहद शानदार हैं। ग्लॉसी लिप्स और हाईलाइटेड चीकबोन्स के साथ मिनिमल मैट मेकअप का कॉम्बिनेशन काफी आकर्षित कर रहा है।

एक मेकअप आर्टिस्ट (celebrity makeup artist Simmy Makwana) के साथ सिम्मी एक हेयर स्टाइलिस्ट भी हैं, जो विभिन्न फैशन शो में हेयर स्टाइलिंग भी करती हैं। वह “सिम्मी मेकअप स्टूडियो और अकादमी” की संस्थापक भी हैं। उन्होंने हजारों उभरते हुए मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट को प्रशिक्षित किया है। हालांकि, सिम्मी इसमें 12-13 वर्षों से अधिक समय से हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो