scriptMale skeleton found in the forest in Rajasthan, sensation spread | जयपुर जिले में जंगल में मिला एक माह पुराना नर कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी | Patrika News

जयपुर जिले में जंगल में मिला एक माह पुराना नर कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी


शिनाख्त के लिए लापता लोगों की जानकारी खंगाल रही पुलिस

बस्सी

Published: June 14, 2022 10:02:34 pm


One month old male skeleton found in the forest, sensation spread in the areaआंतेला/शाहपुरा। जयपुर जिले के भाबरू थाना इलाके के बाछड़ी-गणेशपुरा स्थित जंगल में मंगलवार को एक नर कंकाल मिला है। शव वृद्ध व्यक्ति का है जो करीब एक माह पुराना बताया जा रहा है और जंगल में पड़े रहने से शव कंकाल में तब्दील हो गया।
जयपुर जिले में जंगल में मिला एक माह पुराना नर कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी
जयपुर जिले में जंगल में मिला एक माह पुराना नर कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी
इधर, जंगल में नर कंकाल मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर भाबरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
जानकारी के अनुसार परमानंद मंदिर के पास गणेशपुरा बाछड़ी के जंगल में काफी अंदर एक वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। मंगलवार को कुछ चरवाहे जंगल में मवेशियों को लेकर गए थे। इस दौरान जंगल से बदबू आने पर वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें जंगल में शव पड़ा दिखाई दिया। शव काफी दिनों से पड़ा होने के कारण वह कंकाल में तब्दील हो चुका था। यह देखकर वे सहम गए। उन्होंने वहां से भाग कर ग्रामीणों को कंकाल पड़ा होने की जानकारी दी। जंगल में शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए।
सरपंच प्रतिनिधि शिवराम चेची की सूचना पर भाबरू पुलिस थाने के एएसआइ कश्मीर सिंह, हैड कांस्टेबल सिकन्दर सिंह, अनिल सिंह, कांस्टेबल शंकरलाल, राकेश मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लिया तथा निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए है। हालांकि मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि कंकाल किसी पुरुष का है। जो करीब एक माह से अधिक पुुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लापता लोगों की जानकारी खंगाल रही पुलिस


शव की शिनाख्तगी को लेकर पुलिस लापता लोगों की भी जानकारी खंगाल रही है। ताकि कंकाल के बारे में कुछ जानकारी मिल सके। साथ ही पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि मृतक जंगल मे कैसे पहुंचा और उसकी मृत्यु कैसे हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 65 साल है। उसकी चमड़ी काली पड़ चुकी थी। मृतक के चेहरे पर हल्की दाड़ी है तथा उसके मुहं में दांत नही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉमनवेल्थ गेम्स के पदकवीरों से आज करेंगे मुलाकातTrump Search Warrant: एफबीआई ने ट्रंप के मार-ए-लागो आवास से जब्त की Top Secret फाइलें, हो सकती है 5 साल की सजामनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.