script

मनोहरपुर—दौसा हाइवे पर अनियंत्रित कैंटर ने टोल बूथ उड़ाया

locationबस्सीPublished: Apr 06, 2020 05:44:12 pm

नाकाबंदी के दौरान आंधी थाना पुलिस ने चालक को पकड़ा

मनोहरपुर—दौसा हाइवे पर अनियंत्रित कैंटर ने टोल बूथ उड़ाया

मनोहरपुर—दौसा हाइवे पर अनियंत्रित कैंटर ने टोल बूथ उड़ाया

गठवाड़ी. कस्बे से गुजर रहे मनोहरपुर दौसा नेशनल हाइवे पर नेकावाला गांव में स्थित टोल प्लाजा पर सोमवार तड़के सुबह एक अनियंत्रित कैंटर चालक बूथ को उड़ा कर फरार हो गया। गनीमत रही हादसे के समय बूथ के आस पास कोई कर्मचारी नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। घटना के बाद टोल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।
टोल प्लाजा मैनेजर धर्मपाल यादव ने बताया कि सोमवार तड़के सुबह करीब 3.09 बजे मनोहरपुर की ओर से तेज गति में आ रहा कैंटर टोल पर स्थित एक नम्बर बूथ को उड़ाता हुआ दौसा की ओर फरार हो गया। टोल प्रबंधन द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने पर पुलिस ने हाइवे पर नाकाबंदी करवा केंटर चालक को पकड़ लिया। प्लाजा मैनेजर ने बताया कि दुर्घटना में बूथ पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बूथ के बाहर लगे कैमरा व सेंसर के अलावा अन्दर रखे सीपीयू, एलईडी सहित अन्य उपकरण खराब हो गए।
… तो हो जाता बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार इन दिनों कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाडन के चलते हाइवे पर स्थित सभी टोल प्लाजा को सरकार ने बंद कर रखा है। टोल बंद होने से हाइवे से गुजरने वाले खाद्य सामग्री के वाहन भी बैखोफ होकर तेज गति से निकलते हैं। यहां नेकावाला स्थित टोल प्लाजा के बंद होने से बूथ के आस पास व अन्दर कोई कर्मचारी नहीं था, अन्यथा जान-माल का नुकसान हो जाता।

तेज रफ्तार में आए कैंटर ने एक नम्बर बूथ को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में बूथ का पूरा सामान व मशीनरी खराब हो गई। घटना के दौरान बूथ के पास कोई नहीं था। जिससे बड़ा हादसा टल गया।
धर्मपाल यादव, मैनेजर, नेकावाला टोल प्लाजा

ट्रेंडिंग वीडियो