CCTV Camera - बाजार अब होंगे कैमरे की जद में

कृषि मंत्री ने सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए 9.55 लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान की

By: Gourishankar Jodha

Published: 25 Jan 2021, 11:57 PM IST

जोबनेर। कस्बे के बाजार अब जल्द ही कैमरे की नजर में होंगे। क्षेत्रीय विधायक व कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया ने कस्बे के बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाने हेतु 9.55 लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान की।
इस संबंध में पालिकाध्यक्ष मंजू सिंघी, उपाध्यक्ष सीएम कुमावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष अमित छाबडा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघी के नेतृत्व में कस्बेवासियों व व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल कृषि मंत्री से मिला। विभिन्न मांगों को लेकर उन्हे ज्ञापन सांैपा।

मंत्री को सौंपा ज्ञापन
ज्ञापन में अंग्रेजी माध्यम का मॉडल स्कूल, डीटीओ परिवहन कार्यालय खुलवाने, वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम का निर्माण करवाने, बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाने, वाटर ट्रीटमेन्ट प्लान्ट बनाने, राजकीय चिकित्सालय में महिला चिकित्सक की नियुक्ति, सामुदायिक चिकित्सालय के नए भवन का निर्माण व जगह उपलब्ध कराने, कस्बे में तहसील कार्यालय व एसडीओ कार्यालय खुलवाने, भारी वाहनों के प्रवेश को रोकने, लो फ लोर बसों का संचालन शुरू करने, ज्वाला माता मन्दिर को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने, सीवर लाइन डलवाने समेत अन्य मांगे शामिल थी।

व्यापारियों को परेशानी नहीं उठानी पड़े
इस मौके पर कटारिया ने कहा कि कस्बे के लोगों ने कांग्रेस का बोर्ड बनाया है, ऐसे में कड़ी से कड़ी जोड़ विकास के काम में कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही सीसीटीवी कैमरे विधायक कोष से लगवा दिए जाएंगे, ताकि व्यापारियों को परेशानी नही उठानी पड़े। उन्होंने कहा कि बाकी मांगे भी पूरी की जाएगी, इसके लिए प्रयास जारी है। इस दौरान व्यापार मंडल उपाध्यक्ष सुनील गांधी, भागचन्द झुंझडोदिया, महामंत्री नौरत ओसवाल समेत अनेक व्यापारी मौजूद थे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned