तीन बच्चों को छोड विवाहिता ने ऐसा कदम उठाया

ससुराल पक्ष आया निशाने पर

चंदवाजी. स्थानीय थाना अंतर्गत ग्राम सिरोही में मंगलवार को एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता ने पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडित कर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि नाहरी का नाका शास्त्री नगर जयपुर निवासी झाबरमल वर्मा पुत्र किशनलाल ने मामला दर्ज करवाया उसकी दो पुत्रियों सुमन की प्रहलाद बुनकर तथा सुनीता वर्मा की मुकेश कुमार के साथ सिरोही गांव में 2009 में शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों बहनों को ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताडि़त कर मारपीट करने लगे। सुनीता के साथ सोमवार को पति मुकेश, ससुर व सास ने मारपीट की। जिससे तंग आकर सुनीता वर्मा(30)ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने निम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर मृतका का शव ससुराल पक्ष के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सुनीता के 2 पुत्रियां व एक पुत्र है।

Surendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned