scriptमेड़ता का मीरा द्वार, आज यह संत करेंगे लोकार्पण | Meerta Gate of Merta, today this saint will launch | Patrika News

मेड़ता का मीरा द्वार, आज यह संत करेंगे लोकार्पण

locationबस्सीPublished: Aug 04, 2020 10:04:02 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

अगस्त की 5 तारिख को बहुप्रतिक्षित मीरा द्वार सहित पांच विकास कार्यों को दादूपीठाचार्य के सान्निध्य में किया जाएगा लोकार्पण

मेड़ता का मीरा द्वार, आज यह संत करेंगे लोकार्पण

मेड़ता का मीरा द्वार, आज यह संत करेंगे लोकार्पण

नरेना। शहर के बहुप्रतिक्षित मीरा द्वार सहित 5 विकास कार्यो का दादूपीठाचार्य गोपालदास के सान्निध्य में आज लोकापर्ण होगा। मेड़ता पालिका बोर्ड द्वारा करोड़ों की लागत से बनवाया गया है।
दादूपीठ के सर्वाधिकारी ओमप्रकाश स्वामी ने बताया कि 3 करोड़ की लागत से बने मीरा द्वार व 4 करोड़ की लागत से बने चौपाटी, गणगौर पार्क, एंव अम्बेडकर भवन का लोकार्पण दादूपीठाचार्य द्वारा होगा। कार्यक्रम में मेडता पालिकाध्यक्ष रूस्तम प्रिंस, उपाध्यक्ष रामसुख मुशी, पौहधाम के महन्त रामनिवास महाराज, मेडता हरिनारायण स्वामी सहित अनेक महंत संत कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।
बालाजी मंदिर में गूंजी हनुमान चालीसा की चौपाइयां
रेनवाल मांजी कस्बे में स्थित चौकी वाले वीर हनुमान मंदिर में मंगलवार को मंदिर पुजारी ललित कुमार शर्मा के सान्निध्य में बालाजी को चोला चढ़ाया गया। श्रद्धालुओं के द्वारा हनुमान चालीसा के पाठ कर बालाजी को सिंदूर का चोला चढ़ाकर झांकी सजाई गई। इसी प्रकार मौरी दरबार हनुमान मंदिर व बाण्यावाली पंचमुखी बालाजी मंदिर में श्रद्धालुओं के द्वारा चोला चढ़ाकर अपने परिवार की सुख-समृद्धि की कामना के लिए प्रार्थना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो