scriptPower Cut – रसीद कटाने के 6 माह बाद भी नहीं लगाया मीटर | Meter not installed even after 6 months of deducting the receipt | Patrika News

Power Cut – रसीद कटाने के 6 माह बाद भी नहीं लगाया मीटर

locationबस्सीPublished: Jan 17, 2021 11:19:59 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

दूदू सहायक अभियन्ता कार्यालय में 350 रुपए जमा कर, रसीद कटवाने के 6 माह बाद भी नहीं लगा विद्युत मीटर

Power Cut - रसीद कटाने के 6 माह बाद भी नहीं लगाया मीटर

Power Cut – रसीद कटाने के 6 माह बाद भी नहीं लगाया मीटर

नरेना। ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत विभाग की लापरवाही उपभोक्ताओं पर भारी पड़ रही है, वही खराब व मीटरों के जल जाने के बाद विद्युत बिलों में अधिक राशि जुड़कर आ रही है, जिसे ग्रामीण उपभोक्ताओं को ही चुकाना पड़ रहा है।
स्थानीय उपभोक्ता राधेश्याम मुरारका ने बताया कि 18 अगस्त 2020 को दूदू सहायक अभियन्ता कार्यालय में 350 रुपए जमा करवा दिए, परन्तु आज 6 माह गुजर जाने के बाद भी नया मीटर लगाने की कोई कार्यवाही नहीं हुई, जिससे उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
संतोषपूर्वक जवाब नहीं दिया जाता
उपभोक्ता रविन्द्र शर्मा ने मीटर खराब होने के बाद लगभग 4 माह पूर्व नया मीटर लगवाने के लिए दूदू सहायक अभियन्ता कार्यालय में रसीद कटवा ली, परन्तु आज तक नया मीटर नहीं लगाया गया। नरेना कनिष्ठ अभियन्ता कार्यालय में नया मीटर लगवाने की बात करने पर नये मीटर नहीं है यह कहकर उपभोक्ताओं को संतोषपूर्वक जवाब नहीं दिया जाता।
इनका कहना है
मेरे पास मीटर नहीं लगाने की शिकायत नहीं आई है व दूदू कार्यालय में मीटर पर्याप्त मात्रा पड़े है, किसी उपभोक्ता को फीस लेने के बाद नया मीटर नहीं लगवाया तो उसकी शिकायत मुझसे मिलकर करें, मीटर शीघ्र लगवा दिया जाएगा।
जेपी बेरवा
अधिशाषी अभियन्ता,विविनिलि दूदू जयपुर

ट्रेंडिंग वीडियो