scriptदिल्ली जा रहे टैंकर से दूध चोरी, 3 गिरफ्तार | Milk stolen from tanker going to Delhi, 3 arrested | Patrika News

दिल्ली जा रहे टैंकर से दूध चोरी, 3 गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Feb 15, 2020 11:24:40 pm

Submitted by:

Surendra

टैंकर ,जीप और दूध निकालने के यंत्र पाइप व अन्य उपकरण जब्त

दिल्ली जा रहे टैंकर से दूध चोरी, 3 गिरफ्तार

दिल्ली जा रहे टैंकर से दूध चोरी, 3 गिरफ्तार

अजीतगढ़/गढटकनेत. अजीतगढ़ पुलिस ने शनिवार शाम को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए टैंकर से दूध चुरा रहे तीन जनों को गिरफ्तार कर टैंकर, जीप, दूध निकालने के उपकरण, पाइप एवं अन्य उपकरण जप्त किए।

पुलिस के अनुसार मंडूस्या गांव के सुनसान स्थान पर दूध टैंकर से दूध चोरी की सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी लिसाडिया निवासी रामकरण यादव व अन्य साथी मडूस्या निवासी शंभू दयाल गुर्जर, टैंकर चालक बाबूलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया।
कई दिनों से खेल

टैंकर चालकों की मिलीभगत से अजीतगढ़ व श्रीमाधोपुर क्षेत्र में कई माह से टैंकरों से दूध की चोरी हो रही है। पिछले दिनों श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के लिसाडिया गांव के पास एक होटल में आईजी की स्पेशल टीम ने दूध चोरी का मामला पकड़ा था। जानकारी के अनुसार ये टैंकर अमूल डेयरी या आसपास में स्थित अन्य डेयरियों से दूध भरकर दिल्ली-गुजरात में अन्य स्थानों पर रवाना होते हैं।
थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि मौका स्थल पर दूध के टैंकर से ढाई सौ लीटर दूध निकाल जीप में भरकर पानी मिला रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दूध अमूल डेयरी अजीतगढ़ से भरकर दिल्ली जा रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि दूध खराब ना हो इसलिए दूध को डेयरी अजीतगढ़ सेंटर में खाली करा दिया गया।
टीम ने लिए सैंपल

पुलिस ने बताया कि सीकर से आई हुई फूड विभाग एवं एफएसएल की टीम ने टैंकर के दूध के सैंपल लिए। जांच रिपोर्ट आने पर दूध में मिलावट की जानकारी मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो