scriptविधायक ने दिए जलापूर्ति शुरू कराने निर्देश | MLA gave instructions to start water supply | Patrika News

विधायक ने दिए जलापूर्ति शुरू कराने निर्देश

locationबस्सीPublished: Dec 17, 2020 11:17:51 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

जलदाय विभाग के चैम्बर पर अधिकारियों के साथ पेयजल समस्या के समाधान की चर्चा कर अधिकारियों को तीन दिन में जलापूर्ति शुरू करवाने के निर्देश दिए

विधायक ने दिए जलापूर्ति शुरू कराने निर्देश

विधायक ने दिए जलापूर्ति शुरू कराने निर्देश

बिचून। ग्राम पंचायत झरना के ग्राम कोटजेवर, मीणा की ढाणी,भोपा एवं लाखावालों तथा बारेठों की ढाणियों में पिछले करीब आठ वर्षों से पेयजल की समस्या भुगत रहे ग्रामीणों के मंगलवार को मटका फोड़ प्रदर्शन के बाद दूदू विधायक बाबूलाल नागर एवं जलदाय विभाग के अधिकारी बुधवार को शाम कोटजेवर ग्राम पहुंचे तथा ग्राम में जलदाय विभाग के चैम्बर पर अधिकारियों के साथ पेयजल समस्या के समाधान की चर्चा कर अधिकारियों को तीन दिन में जलापूर्ति शुरू करवाने के निर्देश दिए।
शाम करीब 4 बजे विधायक बाबूलाल नागर जलदाय विभाग के एक्सईएन, एईएन व जेइएन के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि प्रभु जांगिड, उपसरपंच रामनिवास शर्मा, वार्ड पंच सुमन मीणा, पूर्व वार्ड पंच राजेश मीणा, रामलाल कुमावत, लालाराम, हुक्मीचन्द आदि लोगों ने विधायक नागर को ग्राम की पेयजल समस्या के बारे में बताया, जिस पर विधायक नागर ने उपस्थित अधिकारियों को योजना में नई डाली गई लाइनों की तीन दिन में टैस्टिंग कर कोटजेवर ग्राम तथा इसकी ढाणियों की जलापूर्ति सूचारू करने क ो कहा। इस पर अधिकारियों ने लाइनों को दुरूस्त कर सात दिन में सप्लाई शुरू करने का आश्वासन दिया।
पेयजल वितरण व्यवस्था सुधार के लिए दस लाख स्वीकृत
बोराज. कस्बे के लगभग सभी वार्डो मे पिछले कुछ महिनों से पेयजल वितरण समस्या से सुझ रहे ग्रामीणों को देखते हुए दूदू विधायक बाबूलाल नागर ने कस्बे के बोराज पंचायत में समस्याएं सुनी। गहराते पेयजल संकट पर ग्रामीणों से चर्चा करपेयजल सुचारू करने के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। ग्रामीणों से पेयजल समस्या के निवारण के लिए सुझाव भी लिए व साथ ही बीसलपुर पेयजल योजना के चीफ इंजीनियर को ग्रामीणों के सामने फोन पर वार्तालाप कर के जल्द से जल्द पेयजल सुचारू करने के निर्देश दिए। वहीं विधायक कोष से पेयजल वितरण व्यवस्था सुधारने के लिए 10 लाख रुपए की राशि बोराज कस्बे के लिए स्वीकृत की।
उद्घाटन-लोकार्पण आज
मौजमाबाद. तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम पंचायत रसीली में शुक्रवार को विधायक बाबूलाल नागर कृषि विपणन बोर्ड की ओर से स्वीकृत सड़क का अतिथि के रूप में विधिवत उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम पंचायत सरपंच नारायण सिंह करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो