scriptगांवों के विकास में सड़कों का अहम योगदान | MLA inaugurated road renewal | Patrika News

गांवों के विकास में सड़कों का अहम योगदान

locationबस्सीPublished: Jun 30, 2021 09:24:53 pm

Submitted by:

Satya

विधायक ने सड़क नवीनीकरण का किया लोकार्पण

गांवों के विकास में सड़कों का अहम योगदान

गांवों के विकास में सड़कों का अहम योगदान


शाहपुरा से कांट, लाखनी तक 38.40 लाख की लागत से सड़क नवीनीकरण से लोगों की राह होगी आसान


शाहपुरा। क्षेत्र के ग्राम कांट में बुधवार को क्षेत्रीय विधायक आलोक बेनीवाल के मुख्य आतिथ्य एवं ग्राम पंचायत सरपंच राम सिंह जाट की अध्यक्षता में शाहपुरा से ग्राम कांट- लाखनी तक करीब 38.40 लाख की लागत से 3.20 किलोमीटर लम्बी सड़क के नवीनीकरण कार्य का लोकार्पण समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान विधायक ने पट्टिका का अनावरण कर लोकार्पण किया। समारोह में विधायक बेनीवाल ने कहा कि गांवों के विकास में सड़कों का अहम योगदान होता है। जिस गांव की सड़कें अच्छी, सुव्यवस्थित व सुदृढ़ होती है, वह गांव उतना ही खुशहाल होता है। शाहपुरा से कांट-लाखनी तक सड़क का नवीनीकरण होने से अब आमजन की राह आसान होगी। उन्होंने ग्रामीणों को विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का भरोसा दिलाया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए ग्राम पंचायत सरपंच राम सिंह जाट ने विधायक को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि विधायक जन समस्याओं के निस्तारण में हर समय तत्पर रहते हैं। कार्यक्रम में एसडीएम मनमोहन मीणा, सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक्सईन अजीत जांगिड़, उपसरपंच चौथमल जाट, पूर्व उप प्रधान शिम्बू लाम्बा, देवेंद्र, सरपंच रामचंद्र देवंदा, लेटका बास सरपंच संगीता मीणा, सुगनचंद बड़बड़वाल, पूर्व सरपंच मुरलीधर जाट, सूरजमल जाट, देवाराम बुनकर, मांगूराम जाट, साधुराम रोलानिया सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
पेयजल टंकी और कक्षाकक्षा निर्माण के आश्वासन
समारोह के दौरान ग्राम पंचायत सरपंच रामसिंह जाट व ग्रामीणों की मांग पर विधायक आलोक बेनीवाल ने गांव में शीघ्र पेयजल टंकी निर्माण कराने और विद्यालय में नए कक्षाकक्षा बनवाकर विद्यालय को नए भवन में संचालित कराने का आश्वासन दिया। जिस पर ग्रामीणों ने खुशी जताई। लोकार्पण समारोह के दौरान सरपंच व ग्रामीणों और अन्य गणमान्य लोगों ने विधायक सहित अन्य अतिथियों का माल्यार्पण व साफा बांधकर अभिनंदन किया। कार्यक्रम में काफी लोग मौजूद थे। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क बनने से आवागमन सुलभ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो