scriptसुनवाई नहीं होने से आहत निर्दलीय पार्षद ने कांग्रेस बोर्ड से समर्थन लिया वापस | Municipality Independent parshad withdraws support from Congress Board | Patrika News

सुनवाई नहीं होने से आहत निर्दलीय पार्षद ने कांग्रेस बोर्ड से समर्थन लिया वापस

locationबस्सीPublished: Jun 09, 2022 10:33:55 pm

Submitted by:

Satya

आरोप–वार्डवासियों की नहीं हो रही सुनवाई

सुनवाई नहीं होने से आहत निर्दलीय पार्षद ने कांग्रेस बोर्ड से समर्थन लिया वापस

सुनवाई नहीं होने से आहत निर्दलीय पार्षद ने कांग्रेस बोर्ड से समर्थन लिया वापस


Municipality Independent parshad withdraws support from Congress Boardशाहपुरा। शाहपुरा पालिका प्रशासन की ओर से वार्डवासियों की सुनवाई नहीं होने व विकास में पक्षपातपूर्ण कार्यशैली से आहत वार्ड 33 से निर्दलीय पार्षद माली देवी ने कांग्रेस बोर्ड से समर्थन वापस ले लिया है। उन्होंने इस संबंध में नगर पालिका ईओ ऋषिदेव ओला के नाम नगरपालिका में समर्थन वापसी के लिए पत्र सौंपा। इधर, पार्षद का समर्थन वापसी के लिए लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर खासा चर्चा का विषय बना रहा।

पार्षद माली देवी व प्रतिनिधि प्रहलाद सहाय जाट ने बताया कि उन्होंने निर्दलीय जीत के बाद कांग्रेस बोर्ड को समर्थन दिया था, लेकिन उनके वार्ड में जनता के विकास के कार्य नहीं हो रहे। जनता की सुनवाई नहीं होने से आहत होकर समर्थन वापसी के लिए पत्र लिखा है।
उन्होंने बताया कि बुधवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत वार्ड 33, 34 व 35 का आलेड़ी जोहड़ी स्कूल में शिविर था। उसमें भी कर्मचारियों ने जनता का कोई कार्य नहीं किया। शिविरों के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। उनके वार्ड की अनदेखी हो रही है। पहले पीटी सर्वे में गुमराह किया गया। कैम्प में नक्शा मंजूर होना चाहिए, लेकिन नहीं हुआ। शिविर में सुबह १०.३० बजे तक कर्मचारी मौजूद नहीं थे। कर्मचारी संतोषप्रद जवाब भी नहीं देते। ऐसे में सब्र की भी सीमा होती है।

चेयरमैन बोले -विकास में किसी भी वार्ड में भेदभाव नहीं बरत रहे


इधर, नगरपालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी ने कहा कि नगरपालिका क्षेत्र के किसी भी वार्ड में विकास में भेदभाव नहीं बरता जा रहा। सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य किए जा रहे हैं। पार्षद माली देवी के वार्ड में आजादी के बाद पहली बार सडक़ का निर्माण इसी बोर्ड में किया गया है। वार्ड में चार सडक़ों का निर्माण किया है, रामनिवास बंधे में गांधी पार्क का निर्माण भी इसी वार्ड में होगा। इसके अलावा वार्ड में करीब १०० लाइटें लगवा दी। विकास में किसी तरह की कमी नहीं रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो