नगर पालिका दस्ते ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया

पालिका प्रशासन ने दीवार को तोडक़र सामान को जब्त कर लिया

By: Satya

Published: 10 Sep 2021, 10:17 PM IST

नगर पालिका दस्ते ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया

जेसीबी से ध्वस्त की दीवार
शाहपुरा। कस्बे में कैर की चौकी आईटीआई के पास कुछ लोगों ने भूमि पर कब्जा करने की नियत से निर्माण कर किए गए अतिक्रमण को नगरपालिका के दस्ते ने शुक्रवार को जेसीबी से ध्वस्त किया। यहां सार्वजनिक भूमि पर कब्जा करने की नियत से कुछ लोगों द्वारा पक् की दीवार का निर्माण किया जा रहा था। इसकी शिकायत मिलने पर पालिका प्रशासन ने शुक्रवार को पुलिस की मदद से बुलडोजर चलाकर दीवार को तोडक़र सामान को जब्त कर लिया।

नगर पालिका दस्ते ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया


पालिका के अधिशासी अधिकारी ऋषिदेव ओला ने बताया कि कैर की चौकी आईटीआई के कॉर्नर में कुछ लोगों द्वारा कब्जा करने की नियत से पक्की दीवार बनाई जा रही थी। क्षेत्र के लोगों की शिकायत मिलने पर शुक्रवार को मौके पर पहुंचे पालिका के दस्ते ने जेसीबी चलाकर दीवार को तोड़ दिया और वहां पड़े सामान को जब्त कर लिया। कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने हल्का विरोध भी जताया। इस दौरान पालिका के एसआई कुलदीप सिंह, पालिका कर्मचारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे।

नगर पालिका दस्ते ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया


प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए मॉक टेस्ट

युवाओं के मार्गदर्शन व सहयोग के लिए ज्ञान परख परीक्षा आयोजित की जाएगी

शाहपुरा। आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा की ओर से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए मॉक टेस्ट(ज्ञान परख) का आयोजन किया जाएगा। राजकीय कला महाविद्यालय चिमनपुरा की प्राचार्य डॉ. उर्मिल महलावत व प्रभारी डॉ.अनिता नायर ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षा विशेषकर सहायक प्रोफेसर कॉलेज शिक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के मार्गदर्शन व सहयोग के लिए ज्ञान परख परीक्षा आयोजित की जाएगी। इसमें परीक्षा पैटर्न पर विषयवार ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि मॉक टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को गूगल फॉर्म के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करवाना आवश्यक है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned