पुलिसकर्मियों को आई नींद की झपकी तो हथकड़ी सहित भाग छूटा हत्या का आरोपी

murder accused run awey : टोंक पुलिस को चकमा देकर भागा हत्या का आरोपी, शिवदासपुरा के बरखेडा टोल प्लाजा के पास की घटना

Vinod Sharma

December, 1303:33 PM

शिवदासपुरा (जयपुर)। जयपुर में शुक्रवार तडके रोडवेज में सवार टोंक पुलिस के तीन चालानी गार्डो को चकमा देकर एक हत्या का आरोपी हथकडी सहित फरार हो गया। जिसके बाद जयपुर की शिवदासपुरा पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

11 दिसंबर को टोंक से नोहर हनुमानगढ़ कोर्ट ले गए थे...
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि 11 दिसंबर को टोंक से नोहर हनुमानगढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए तीन चालानी गार्डो के साथ आरोपी को रवाना किया। उसके बाद 12 दिसंबर को कोर्ट में पेश करने के बाद चार बजे नोहर से जयपुर के लिए रवाना हुए।

रात 11 बजे रींगस में चोरों ने खाना खाया...
इस दौरान चालानी गार्डो ने बताया कि रात 11 बजे रींगस में रुक कर आरोपी एवं तीनों चालानी गार्डो ने खाना खाया और 2 बजे सिंधी कैंप बस स्टैण्ड पहुंचे। बस स्टैण्ड पहुंचने के बाद 2:15 बजे सिंधी कैंप बस स्टैण्ड से रवाना होकर 2:58 पर शिवदासपुरा टोल प्लाजा पर पहुंचे। उस दौरान आरोपी अक्षय टांडी (30)उनकी गिरफ्त से फरार हो गया।

हथकड़ी लेकर फरार...
आरोपी हथकड़ी में लगी चैन पुलिस इसके पास छोड़कर हथकड़ी लेकर फरार हो गया। चालानी गार्डो ने बताया कि आरोपी सर्दी के कारण शॉल ओढ़े हुए था तो उसने अंदर ही अंदर कुछ कर लिया। इसका तीनों चलानी गार्डो को पता नहीं था।

नींद की झपकी आ गई...
गार्ड 2 दिन से जगे हुए थे उसके कारण कारण थोड़ी नींद की झपकी आ गई। उस दौरान आरोपी फरार हो गया।

शिवदासपुरा पुलिस ने की तलाश...
चालानी गार्डो ने बताया कि बरखेडा टोल प्लाजा पर बनी शिवदासपुरा थाने की पुलिस चौकी से आसपास के इलाके में छानबीन की। वहीं उसके साथ ही सुबह शिवदासपुरा रेलवे स्टेशन पर तीन चार ट्रेनों में भी आरोपी को खंगाला लेकिन आरोपी की कोई जानकारी नहीं मिली। इसके साथ ही शिवदासपुरा थाने की मदद से एक चालानी गार्ड सिंधी कैंप बस स्टैण्ड पर तलाश के लिए गया। ऐसे में घटना के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है।

Show More
vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned