murder: 10 दिन से लापता व्यक्ति का 3 किलोमीटर दूर इस हाल में मिला शव

हत्या की आशंका: गेहूं के खेत में शव मिलने से सनसनी

By: vinod sharma

Published: 04 Apr 2021, 05:27 PM IST

शिवदासपुरा (जयपुर). शिवदासपुरा थाना इलाके में गेहूं के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने थाने में करीब 10 दिन पूर्व लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार सुबह डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए है।

गेहूं के खेत में काम कर रहे लोगों को आई दुर्गन्ध तो चला पता :
थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम चौसला गांव स्थित गेहूं के खेत में काम कर रहे लोगों को दुर्गन्ध आने के बाद खेत में बीच घुसकर देखा तो एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। इस पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया।

चंदलाई का था मृतक:
मृतक की पहचान चंदलाई गांव, निवासी रामअवतार शर्मा (45) पुत्र नाथूराम शर्मा के रूप में हुई। जिसके बाद शव को एम्बुलेंस की मदद से महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

फसल काटने के बाद घर से निकला था:
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने 25 मार्च को रामअवतार के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शाम को खेत पर गेहूं काटने के बाद वह घर से निकला था, फिर वापस नहीं लौटा। घर से करीब 3 किलोमीटर दूर गेहूं के एक खेत में उसका सड़ा गला शव मिला। परिजनों और पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का पता लगेगा।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned