scriptMurder : बच्चों को कहा था दिवाली पर मिठाई लाऊंगा, ससुराल पहुंचने से पहले ही हत्या | Murder : told in-the kids, bring sweets on diwali, before murder | Patrika News

Murder : बच्चों को कहा था दिवाली पर मिठाई लाऊंगा, ससुराल पहुंचने से पहले ही हत्या

locationबस्सीPublished: Oct 26, 2019 08:36:25 pm

Submitted by:

Surendra

अचरोल में पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या
अचरोल ससुराल जाने की कहकर निकला था युवक

Murder :  ससुराल में बताया था दिवाली पर मिठाई लाऊंगा, पहुंचने से पहले हत्या

Murder : ससुराल में बताया था दिवाली पर मिठाई लाऊंगा, पहुंचने से पहले हत्या

अचरोल. चन्दवाजी थाना क्षेत्र में जयपुर दिल्ली राजमार्ग 11 सी अचरोल में शनिवार को एक युवक का क्षतविक्षत शव मिला। जिसका चेहरा बूरी तरह कुचला हुआ था। पुलिस ने प्रथम दृष्टया युवक की पत्थरों से कुचलकर नृशंस हत्या करना मान रही है। शव के पास खून लगे पत्थर व ईंटे मिली है। युवक अर्धनग्न अवस्था में था।
जानकारी के अनुसार चन्दवाजी थाना क्षेत्र के अचरोल बस स्टैण्ड के पास अचरोल दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति संचालक शनिवार सुबह 7 बजे डेयरी पर आया तो उसने युवक का शव देखकर लोगों को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस व एफएसएल व डॉग स्कवायड की टीम ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव निम्स मोर्चरी में रखवाया है।
सांभर का रहने वाला था

जमवारामगढ़ सीओ लाखन सिंह ने बताया कि मृतक पूनम चंद गोयल (30) जयपुर जिले के सांभर हाल जयपुर कनकपुरा का निवासी है, जो घर से शुक्रवार को अचरोल ससुराल जाने की कहकर निकला था। सूचना के बाद भी घर नहीं पहुंचने पर अचरोल हरिजनों का मौहल्ला निवासी अन्जू हरिजन व उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो अन्जू हरिजन ने युवक की अपने पति होने की पुष्टी की।
धर्म के भाई ने दी थी सूचना

घर से ससुराल की कहकर निकले पूनम चंद के सुबह तक ससुराल नहीं पहुंचने तथा सुबह अचरोल में शव मिलने की सूचना पर ससुराल पक्ष व पत्नी ने मौके पर जाकर देखा तो मृतक पूनमचंद ही निकला। अन्जू ने पुलिस को बताया कि अन्जू के धर्मभाई का फोन आया था कि उसका पति ससुराल आ रहा है। उसके बाद से पूनम की कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस हत्या के तमाम पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है।
2009 में हुई थी शादी

परिजनों के अनुसार पूनम चंद की अचरोल निवासी अन्जू से 2009 में विवाह हुआ था। मृतक पूनम चंद के दो बच्चे है। पूनम बच्चों के लिए दिवाली की मिठाई लाने की कहकर निकला था। बच्चों को क्या पता था उनके पिता अब मिठाई लेकर कभी नहीं लौटेंगे। घटना का पता लगते ही घर में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो