बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ किया बरामद, एसपी ने की टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा

-आरोपित भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

By: Kailash

Published: 14 Jun 2020, 09:01 PM IST

शाहपुरा.
जयपुर ग्रामीण शाहपुरा थाना पुलिस ने रविवार को 3 किलो 700 ग्राम डोडा पोस्त का चूरा व छिलका बरामद कर एक जने को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अस्पताल के पास शाहपुरा निवासी हरिराम माली है। डोडा पोस्त की खरीद फरोख्त को लेकर पुलिस अरोपित से पूछताछ कर रही है। थाना पुलिस की कार्रवाई पर एसपी शंकरदत्त शर्मा ने नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। एसपी शर्मा ने बताया कि जयपुर ग्रामीण में मादक पदार्थ बेचने व तस्करी करने की सूचना मिल रही थी। जिस पर जयपुर ग्रामीण के सभी सेक्टर प्रभारी एवं वृत्ताधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया था। शाहपुरा थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल ने अपनी टीम के साथ शाहपुरा कस्बे के जयपुर तिराहा पर डोडा पोस्त का छिलका व चूरा ले जाते एक जने को पकड़ा। पुलिस ने आरोपित के पास से 3 किलो 700 ग्राम डोडा पोस्त का छिलका व चूरा बरामद किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


इनको किया जाएगा सम्मानित
थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल, उपनिरीक्षक इन्द्रराज सिंह, कांस्टेबल ओमवीर, मनोज कुमार, महेन्द्र कुमार, सुभाष कुमार, जेपी मीणा, राकेश कुमार, कुलदीप, सुरजमल व नूर मोहम्मद को एसपी ने नकद पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा की है। एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि सम्मान से हौसला बढ़ता है। जयपुर ग्रामीण पुलिस मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर निगरानी कर रही है। मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर कार्रवाई जारी रखी जाएगी।

शराब के 48 पव्वे किए बरामद
शाहपुरा.
शाहपुरा थाना पुलिस ने रविवार को खोरी रोड पर दबिश देकर एक जने के पास से 48 देसी शराब के पव्वे बरामद किए है। पुलिस ने आरोपित खोरी निवासी गिरधारीलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि खोरी रोड पर अवैध रूप से शराब बिक्री की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित के पास से देशी शराब के 48 पव्वे बरामद किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned