Haridwar pilgrimage - हरिद्वार तीर्थ स्थल से लौटने वाले यात्रियों का यहां रात्रि ठहराव

भामाशाहों ने बक्से, कम्बल और बिस्तर भेंट किए

By: Gourishankar Jodha

Published: 05 Feb 2021, 11:34 PM IST

आंतेला। ग्राम बजरंगपुरा के झीडावाले बालाजी मंदिर में शुक्रवार को महंत सावरमल व्यास के सान्निध्य एवं बजरंग युवा उत्थान समिति के तत्वावधान में स्थानीय ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक में मंदिर विकास एवं श्रद्धालुओं की सुविधाओं को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।
इस दौरान बाहर से आने वाले यात्रियों एवं हरिद्वार आदि तीर्थ स्थलों से लौटने वाले यात्रियों के रात्रि ठहराव के लिए बजरंग युवा उत्थान समिति एवं भामाशाहों ने हाथ बढ़ाया तथा मंदिर महंत सांवरमल को 3 लोहे के बक्से, 20 कंबल और 20 बिस्तर आदि भेंट किए हैं।
यह रहे उपस्थित
इस मौके पर उप सरपंच रामेश्वर गुर्जर, पूर्व उपसरपंच हरिराम शर्मा, समाजसेवी महेंद्र राठी, समिति अध्यक्ष नेमीचंद शर्मा, उपाध्यक्ष कैलाश चंद कसाना, सचिव तेजपाल गुर्जर, कोषाध्यक्ष हीरालाल, शिवकुमार शर्मा , महावीर शर्मा, महेंद्र शर्मा, मुकेश, सुरेंद्र सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

विद्यालय क्रमोन्नत करने की मांग
युवा गुर्जर संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्रीराम सराधना ने शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा को ज्ञापन भेजकर ग्राम अजीतपुरा कलां स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने की मांग की है। ज्ञापन में बताया है कि इस विद्यालय में आसपास के कई गांवों के बालक अध्ययन करते है। उच्च शिक्षा के लिए उन्हें दूर जाना पड़ता है। गांव से दूर जाने में बालिकाओं को अधिक परेशानी होती है।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned