firing - दवा व्यापारी पर फायरिंग के बदमाशों का नहीं लगा सुराग

दवा व्यवसायी पर फायरिंग करने का मामला, सीसीटीवी फुटेज स्पष्ट नहीं होने से पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची

By: Gourishankar Jodha

Published: 23 Dec 2020, 11:58 PM IST

कोटपूतली। कस्बे में दवा व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की है। सीसीटीवी फुटेज स्पष्ट नहीं होने से पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। बदमाशों द्वारा रुपयों से भरा बैग छीन ले जाने के लिए विशेष प्रयास नहीं करने के कारण पुलिस का मानना है कि बदमाश लूट के इरादे से नहीं आए थे।
पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव व थाना प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि यह माना जा रहा है कि रंजिश की वजह व धमकाने की नीयत से व्यापारी पर फायरिंग कर सकते हैं। लेकिन दवा व्यवसायी की अभी तक किसी से रंजिश होने की भी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है।

गोली चलाने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग
इधर कस्बे के स्थानीय कैमिस्ट एसोसिएशन ने मंगलवार को यहां एसडीएम के नाम ज्ञापन तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा व थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन एसआई रविन्द्र कुमार को सौंपकर मंगलवार रात दवा व्यवसायी पर हुई गोली चलाने के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि रात को दवा व्यापारी अनुपम बंसल उर्फ विक्की पर हुई फायरिंग के दौरान 100 गज की दूरी पर स्थित पुलिस चौकी में कोई पुलिसकर्मी नहीं था। यदि वहां पुलिस कर्मी होते तो आरोपी भागने में सफल नहीं होते। गोलीबारी की घटना से व्यापारी सहमे हुए हैं। इस मौके पर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष मैथलीशरण, भाजपा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी मुकेश गोयल, अंचल बंसल, सुभाष शर्मा, कमल गर्ग, अनिल मंगल व अशोक पाटणवाले आदि उपस्थित रहे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned