scriptspecial teams – अब स्पेशल टीम बजरी माफियाओं पर कसेगी नकेल | Now special teams will be tightened on gravel mafia | Patrika News

special teams – अब स्पेशल टीम बजरी माफियाओं पर कसेगी नकेल

locationबस्सीPublished: Oct 30, 2020 11:45:16 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा फागी पुलिस थाना पहुंचे, बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम का गठन

special teams - अब स्पेशल टीम बजरी माफियाओं पर कसेगी नकेल

special teams – अब स्पेशल टीम बजरी माफियाओं पर कसेगी नकेल

फागी। बजरी के अवैध परिवहन को लेकर पुलिस अब चौकस हो गई है। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा फागी पुलिस थाना पहुंचे और दूदू व फागी के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा निर्देश दिए।
बैठक के दौरान बजरी माफिया पर सख्ती बरतने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने एक स्पेशल टीम गठित की है। किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं बरतने की हिदायत दी। जबकि बजरी से जुड़े मामले को लेकर एक कांस्टेबल को निलंबित किया गया है।
ये रहेंगे स्पेशल टीम में
बैठक के दौरान बजरी माफिया पर सख्ती बरतने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने एक स्पेशल टीम गठित की है। जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दूदू ज्ञानप्रकाश नवल, पुलिस उपाधीक्षक सुनिल प्रसाद शर्मा, फागी, दूदू तथा जोबनेर पुलिस थाने के थानाधिकारी एवं साइबर सेल व जिले की टीम के सदस्यों को शामिल किया गया गया है।
बजरी माफियाओं की सूची बनाने का कार्य शुरू
इस टीम का बेस कैम्प फागी पुलिस थाने पर रखा गया है। टीम के सदस्यों ने उपखण्ड क्षेत्र के बजरी माफियाओं की सूची बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। इधर, पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर बजरी माफिया भूमिगत हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो