script

अब घर-घर जा रहे शिक्षक

locationबस्सीPublished: Jul 10, 2020 11:00:18 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

घर-घर जाकर सर्वे करते हुए अभिभावकों व ग्रामीण को राजकीय विद्यालयों में विद्यार्थियों के प्रवेश के लिए प्रेरित कर दे रहे विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी

अब घर-घर जा रहे शिक्षक

अब घर-घर जा रहे शिक्षक

कोटखावदा। अब घर-घर जाकर शिक्षकों द्वारा प्रवेश के लिए अभिभावकों को प्रेरित किया जा रहा है। तहसील क्षेत्र में शिक्षक सर्वे कर राजकीय विद्यालयों में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम के तहत बच्चों के प्रवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
राजकीय माध्यमिक विद्यालय हीरापुरा की ओर से प्रवेशोत्सव कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को ग्राम हीरापुरा बड़वाली ढाणी सहित अन्य जगहों पर शारीरिक शिक्षक धीरज दायमा ने घर-घर जाकर सर्वे करते हुए अभिभावकों व ग्रामीण को राजकीय विद्यालयों में विद्यार्थियों के प्रवेश के लिए प्रेरित किया।
ज्यादा ज्यादा बच्चों को प्रवेश दिलवाना
शिक्षक पालकों को राज्य सरकार व शिक्षा विभाग की ओर से चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। राजकीय विद्यालय में ज्यादा ज्यादा बच्चों को प्रवेश दिलवाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही ग्रामीणों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए सुरक्षित रहने के लिए समझाया। तहसील क्षेत्र में शिक्षक सर्वे कर राजकीय विद्यालयों में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम के तहत बच्चों के प्रवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो