scriptNow the municipality will honor the best wards and establishments in c | अब सफाई में सर्वश्रष्ठ रहने वाले वार्डों व प्रतिष्ठानों को नगरपालिका करेगी सम्मानित | Patrika News

अब सफाई में सर्वश्रष्ठ रहने वाले वार्डों व प्रतिष्ठानों को नगरपालिका करेगी सम्मानित


शहर को स्वच्छ रखना हम सभी की जिम्मेदारी

बस्सी

Updated: December 31, 2021 10:10:59 pm


शाहपुरा।

अब नगरपालिका की ओर से स्वचछता के मामले में सर्वश्रेष्ठ वार्ड और प्रतिष्ठानों को सम्मानित किया जाएगा। ताकि स्वच्छता अभियान एक जनआंदोलन का रूप ले सके और आमजन में और जागरुकता आए। नगरपालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी ने कहा कि स्वच्छता को जन आंदोलन बनाकर ही हम शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण की रैकिंग में प्रथम स्थान पर ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए अब शीघ्र ही साफ-सफाई में सर्वश्रेष्ठ रहने वाले वार्ड व प्रतिष्ठानों को पालिका की ओर से सम्मानित किया जाएगा।
अब सफाई में सर्वश्रष्ठ रहने वाले वार्डों व प्रतिष्ठानों को नगरपालिका करेगी सम्मानित
अब सफाई में सर्वश्रष्ठ रहने वाले वार्डों व प्रतिष्ठानों को नगरपालिका करेगी सम्मानित
शाहपुरा नगर पालिका प्रशासन की ओर से बनाए गए स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर समाजसेवी कोची भैया का नगरपालिका में स्वागत किया गया। इससे पहले समाजसेवी कोची भैया ने शहर में कई स्थानों पर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया। साथ ही स्वच्छता के लिए आमजन को नियमित रूप से जागरुक करने का संकल्प भी लिया। उन्होंने पालिका परिसर में पालिका अध्यक्ष बंशीधर सैनी की मौजूदगी में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से स्वच्छता को लेकर चर्चा भी की।
कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष व समाजसेवी कोची भैया का कस्बे के लोगों ने माला पहनाकर स्वागत भी किया। इस मौके पर समाजसेवी कोची भैया ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाए रखने की जिम्मेदारी प्रत्येक नागरिक की है। स्वच्छता को सेवा कार्य से जोडक़र ही पालिका द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान को हम सफल बना सकते हैं।
इस दौरान व्यापार महासंघ अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल व श्याम मंदिर कमेटी अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अग्रवाल अजमेरी वाले ने कहा कि स्वच्छता को लेकर मेरा घर मेरी जिम्मेदारी, मेरी प्रतिष्ठान मेरी जिम्मेदारी की भावना रखकर ही हम शहर को साफ-सुथरा बना सकते हैं।
श्री राम सेवा समिति के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शर्मा, ललित कुमार ने प्रत्येक दुकान के बाहर कचरापात्र रखने पर जोर दिया। कार्यक्रम में गार्डन एसोसिएशन अध्यक्ष अमरचंद चूडला, पार्षद राजेश असवाल, मितेश मंगल, मोईनुद्दीन लुहार, हनुमान जाट, सदरू खा, संतोष कुमार ढबास सहित कई गणमान्य लोग व पदाधिकारी मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुनानीट यूजी 2021: ऑनलाइन आवेदन से चुके विद्यार्थियों को एक और मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.