अब यहां से घर-घर पहुंचेगा पानी

पहले बस्सी विधानसभा क्षेत्र में बीसलपुर का पानी गांव-गांव पहुंचाया, 264 करोड़ की योजना का प्रस्ताव बनवाकर भिजवा दिया गया है

By: Gourishankar Jodha

Published: 17 Oct 2020, 10:42 PM IST

बांसखोह। अब यह पानी जल्द ही घर-घर पहुंचेगा। इसके लिए सरकार से जल्द ही स्वीकृति मिलने वाली है। पहले बस्सी विधानसभा क्षेत्र में बीसलपुर का पानी गांव-गांव पहुंचाया। मीना ने कहा कि 264 करोड़ की योजना का प्रस्ताव बनवाकर भिजवा दिया गया है।
यह बात शनिवार को ग्राम पंचायत क्षेत्र के राजकीय माध्यमिक विद्यालय क्षेत्रपाल में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में विधायक लक्ष्मण मीना ने कही। जनता जल योजना के तहत लोगों को घर-घर नल कनेक्शन दिए जाएंगे। जिससे लोगों की पेयजल समस्या का निराकरण होगा।

क्रमोन्नत करने की भी मांग...
कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने बांसखोह को उपतहसील बनाने की भी मांग की। इस पर विधायक ने आश्वासन देते हुए कहा कि इसके लिए वे पूरी तरह प्रयासरत रहेंगे। ग्रामीणों ने क्षेत्रपाल को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने की भी मांग की। इस दौरान सड़क, पानी, सामुदायिक भवन आदि समस्याओं से भी अवगत कराया।

२४ घंटे अस्पताल खुलने की मांग...
कार्यक्रम में सरपंच सुमन शर्मा ने कहा कि ग्राम पंचायत क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। राउमावि प्रधानाचार्य रामोतार मीना, अध्यापक कैलाश मीना आदि मौजूद थे। विधायक ने बाबा रामदेव मंदिर पर ग्रामीणों की समस्या सुनी। ग्रामीणों ने विधायक से बांसखोह सीएचसी में 24 घंटे अस्पताल खुलने की मांग की। इस पर विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned