script

एनएसयूआई का ‘डिग्री वापस लो या रोजगार दो’ कैंपेंन आज से

locationबस्सीPublished: Mar 02, 2021 11:00:17 am

Submitted by:

firoz shaifi

प्रदेश के सभी जिलों में शुरू किया जाएगा अभियान, युवा बेरोजगारी पर 12 मार्च को एनएसयूआई संसद घेराव

nsui

nsui

जयपुर। देश में बढ़ती युवा बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई आज से प्रदेश में बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है। छात्र संगठन एनएसयूआई आज से प्रदेश में ‘डिग्री वापस लो या रोजगार दो’ कैंपेंन शुरू करने जा रही है।

इस कैंपेन की शुरूआत सुबह 11 बजे युवा कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में होने जा रही बैठक से होगी, जहां एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी और दिल्ली से आए नेशनल कॉर्डिनेटर इस अभियान को शुरू करेंगे।

हालांकि इस अभियान की शुरुआत आज जयपुर में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन को करना था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते वे जयपुर नहीं आ सके। राजधानी जयपुर में अभियान शुरू होने के बाद प्रदेश के सभी जिलों में 11 मार्च तक ‘डिग्री वापस लो या रोजगार दो’ कैंपेंन चलेगा।

इस अभियान के तहत एनएसयूआई प्रतीकात्मक रूप से डिग्रियों की प्रतिलिपि रजिस्टर्ड डाक के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजेगी और युवाओं को रोजगार देने की मांग करेगी।


12 मार्च को संसद घेराव
वहीं बढ़ती युवा बेरोजगारी के विरोध में 12 मार्च को एनएसयूआई संसद का घेराव भी करेगी। राजस्थान से बड़ी संख्या संसद घेराव के लिए 12 मार्च को दिल्ली पहुंचेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो