चालक ने दुर्घटना की साजिश रच टैंकर से तेल चोरी कर खुर्द- बुर्द किया

पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया

टैंकर में भरा था 31.50 टन पॉम ऑयल

By: Satya

Published: 13 Aug 2020, 07:46 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके में एक टैंकर चालक द्वारा दुर्घटना की साजिश रचकर टैंकर में भरा पॉम ऑयल खुर्द- बुर्द करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में टैंकर मालिक ने शाहपुरा पुलिस थाने में टैंकर से तेल चोरी कर खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने टैंकर व चोरी का तेल बरामद भी किया है।

थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि छपरिया, गुजरात निवासी दिनेश पुरोहित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पार्टनरशिप में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता है तथा उसके पास 100 ट्रक है। उसका चालक मुस्ताक खान गांधीधाम से टैंकर से 31.50 टन रिफाइंड पॉम ऑयल भरकर रेवाड़ी के लिए रवाना हुआ था। रास्ते मे शाहपुरा थाना इलाके में पहुंचने के बाद चालक मुस्ताक खान ने उसे फोन पर टैंकर पलटने की जानकारी दी। इस पर दिनेश जीपीएस के माध्यम से लोकेशन ट्रेस कर मौके पर पहुंचा तो वहां कुछ तेल जमीन पर फैला हुआ था तथा टैंकर में थोड़ा सा तेल बचा हुआ था। दिनेश को संदेह होने पर चालक मुस्ताक से सख्ती से पूछताछ की।

इस दौरान मुस्ताक ने तेल चोरी कर बेचना बताया। उसने बताया कि उसने टैंकर से तेल चोरी कर मांगलियावास, अजमेर निवासी, दूदू निवासी व चाकसू निवासी चार लोगों को बेचना बताया। इस दौरान टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर व तेल से भरे ड्रम बरामद किए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि जयपुर दिल्ली नेशनल हाईवे पर तेल चोरी का खेल होता है। अब तक कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस अब तक कई लोगों को रंगे हाथ पकडक़र गिरफ्तार भी कर चुकी है। इसके बावजूद तेल चोरी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा। चालक टैंकरों से तेज चोरी कर होटल ढाबों पर ीाी बेच देते हैं। या फिर अन्य चालकों को बेच देते हैें।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned