मौसम अपडेट: बारिश के साथ गिरे बेर के आकार के ओले

Rajasthan weather कोटपूतली कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में शनिवार रात को बारिश के साथ ओले गिरने से सर्दी ने फिर रंग दिखाया।

By: Surendra

Updated: 01 Mar 2020, 07:48 AM IST

कोटपूतली. राजस्थान में कई जगहों पर अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। शनिवार दोपहर बाद घने बादल छाए और तेज गर्जना के साथ बारिश शुरु हुई। बारिश के साथ कई स्थानों पर ओले भी गिरे। jaipur mousam कोटपूतली कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में शनिवार रात को बारिश के साथ ओले गिरने से सर्दी ने फिर रंग दिखाया। आसमान में शाम से बादल छाए हुए रहे। रात को बेर के आकार के ओले गिरने से राहगीों व दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ओले गिरने से गेहूं की फसल को नुकसान बताया जा रहा है। झुंझुनूं और भरतपुर जिले में बारिश के साथ मटर के आकार के ओले गिरे। इससे फसलों में नुकसान की आंशका है।

तेज गर्जना के साथ बरसात

धौलपुर जिले में शनिवार को बेमौसम बरसात हुई तथा ओला गिरने से किसानों को भारी परेशानी हुई है। जिले में शनिवार को दोपहर बाद मौसम ने पलटी मारी। सरमथुरा इलाके के भरकूंजरा गांव में काफी समय तक मटर के आकार के ओले गिरे। इससे तापमान गिर गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के खोखला एवं आंगई गांवों में भी तेज ओलावृष्टि हुई है। इससे फसल को भारी नुकसान की आंशका है। वहीं बाड़मेर में शनिवार को मौसम फिर बदला, सुबह से ही कोहरा छाया रहा। शहर के रेलवे स्टेशन व नेशनल हाइवे पर कोहरे छाया रहा।

Surendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned