scriptपरिवार खेत पर, घर में लगी आग | On family farm, fire in house | Patrika News

परिवार खेत पर, घर में लगी आग

locationबस्सीPublished: Nov 11, 2020 11:29:41 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

आग से 2 छप्पर जले, हजारों का नुकसान, कृषि मोटर चालू कर आग पर काबू पाया

परिवार खेत पर, घर में लगी आग

परिवार खेत पर, घर में लगी आग

मैड। बुधवार दोपहर को अचानक आग लग जाने से दो कच्चे छप्पर जलकर राख हो गए। जिसमेंं रखे हजारों रुपए के सामान का नुकसान हो गया। आग लगी तब पीडि़त अपने परिवार के साथ खेत पर कार्य कर रहा था
सरपंच कालूराम गुर्जर ने बताया कि ग्राम पंचायत जोधुला के सताना में सताना निवासी जयप्रकाश कुम्हार पुत्र अर्जुनलाल कुमार अपने परिवार के साथ खेत पर छप्पर बनाकर रहता है। दोपहर अचानक छप्पर में आग लग गई।
कृषि मोटर चालू कर आग पर काबू पाया
आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने दूसरे छप्पर को भी पकड़ लिया। आग की सूचना पर सरपंच कालूराम गुर्जर ने तत्काल विद्युत निगम कर्मचारियों को फोन कर बिजली सप्लाई चालू कराई। जिस पर ग्रामीणों ने कृषि मोटर चालू कर आग पर काबू पाया।
घरेलू सामान जलकर राख
सरपंच ने बताया कि आग से छपरों में रखी 5 बोरी गेहूं, 5 बोरी बाजरा, पशुओं का चारा सहित खाने पीने रहने वह घरेलू अन्य सामान जलकर राख हो गए। आग लगी तब पीडि़त अपने परिवार के साथ खेत पर कार्य कर रहा था। मौके पर पहुंचे सरपंच कालूराम गुर्जर ने पटवारी को अवगत करवाकर रिपोर्ट तैयार करवाई। वहीं प्रशासन से पीडि़त परिवार को आर्थिक मदद दिलाने की भी मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो