scriptऑपरेशन हाईवे: अवैध ब्रांच व होटल पर शराब की बिक्री पर पुलिस की दबिश | Operation motorway: illegal branch and a hotel on the sale of alcohol on the police is | Patrika News

ऑपरेशन हाईवे: अवैध ब्रांच व होटल पर शराब की बिक्री पर पुलिस की दबिश

locationबस्सीPublished: Jan 09, 2020 08:52:11 am

Submitted by:

Kailash Barala

जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन को किया गिरफ्तार, दूदू और शाहपुरा में कार्रवाई

ऑपरेशन हाईवे: अवैध ब्रांच व होटल पर शराब की बिक्री पर पुलिस की दबिश

Shahpura

शाहपुरा. जयपुर ग्रामीण क्राइम ब्रांच की टीम ने ऑपरेशन हाईवे अभियान के तहत शाहपुरा और दूदू पुलिस थाना क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की बिक्री की जाने वाले अवैध ब्रांच, होटल पर दबिश दी। टीम ने दबिश देकर दोनों जगह से तीन जनों को गिरफ्तार किया और करीब 4 लाख रुपए की अंग्रेजी व देशी शराब पकड़ी। टीम ने दोनों जगह से अंग्रेजी व देशी शराब की 19 पेटियां बरामद की है। टीम प्रभारी हेमराज मीणा ने बताया कि शाहपुरा में हाईवे पर एक होटल के पास अवैध रूप से शराब बिक्री की सूचना मिली थी। सूचना पर संबंधी जगह पर दबिश दी गई जहां पर जोगीपुरा निवासी राजू बुनकर अंग्रेजी व देशी शराब बेचता मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अंग्रेजी व देशी शराब की 10 पेटी बरामद की। वही खोरी में सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार कर 3 पेटियां देसी व अंग्रेजी शराब की बरामद की।

यहां चार लाख की शराब पकड़ी

दूदू पुलिस थाना इलाके में गिदानी गांव में NH8 पर ब्रांच की आड़ में शराब बेचते हुए टीम ने बुधवार शाम को एक आरोपी को पकड़ा है। टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब बेचते हुए आनंदपुरा नावा निवासी राजकुमार को गिरफ्तार किया साथ ही टीम ने मौके से अंग्रेजी व देशी शराब की 5 पेटियां बरामद की है। जो बाजार कीमत के मुताबिक ₹400000 की शराब है। इस मौके पर प्रशिक्षु आईपीएस कुंदन कमरिया भी मौजूद रही।

 

अब तक 19 बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम

जयपुर पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञान चंद यादव के निर्देशन में टीम ने 19 बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। टीम प्रभारी हेमराज मीणा ने बताया कि गोविंदगढ़, सामोद, शाहपुरा दूदू, चंदवाजी थाना इलाके में हाईवे पर 19 बड़ी कार्रवाई की है। जहां से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अंग्रेजी में देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने कई आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन अभियान के तहत जयपुर ग्रामीण में कार्रवाई जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो