कोरोना महामारी का प्रकोप अभी कम नहीं, राजस्थान पुलिस ने कसी कमर

लोगों को दिया जागरुकता संदेश, जमवारामगढ़ व आंधी थाने के पुलिसकर्मियों को दी अभियान की जानकारी

By: Gourishankar Jodha

Published: 24 Jun 2020, 11:06 PM IST

बूज मानोता। कोरोना का दिन पर दिन बढ़ता प्रकोप जहां हर आम और खास के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ अब राजस्थान पुलिस ने लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक करने के लिए कमर कस ली है।
कोरोना महामारी से बचाव के लिए चलाए गए जागरुकता अभियान के तहत एसपी ग्रामीण की टीम प्रभारी सीआइ एकता राज मीणा ने बुधवार को जमवारामगढ़ व आंधी थाने के पुलिसकर्मियों को अभियान की जानकारी दी।

महामारी का प्रकोप अभी कम नहीं
इस मौके पर सीआई मीणा ने थाना क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाने व लोगों को मास्क लगा कर बाहर निकलने के लिए जागरूक करने सहित अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर टीम प्रभारी मीणा ने आमजन को जागरुक करने के लिए पुलिसकर्मियों को पोस्टर व बैनर दिए। मीणा ने बताया कि कोरोना महामारी का प्रकोप अभी कम नहीं हुआ है। जिसके चलते जमवारामगढ़ व आंधी थाना पुलिस के जवानों सहित आमजन को इस विशेष अभियान के तहत जागरुक किया जा रहा है।

महामारी से बचाव की दी जानकारी
अभियान के तहत सार्वजनिक जगहों पर मिलने वाले लोगों को भी महामारी से बचाव की जानकारी दी जा रही है। कई जगहों पर बिना मास्क घूम रहे लोगों को मास्क देकर आगे के लिए हिदायत भी दी गई। इस दौरान जमवारामगढ़ कार्यवाहक थाना प्रभारी रामकिशोर शर्मा, आंधी प्रभारी ताराचंद शर्मा, हैडकांस्टेबल गोविन्दसिंह, रामनिवास, सत्यवीरसिंह सहित पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned