script

Panchayat elections : कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां

locationबस्सीPublished: Nov 09, 2020 11:18:44 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

नामांकन के आखिरी दिन लगी अजीतगढ़ उपतहसील कार्यालय के बाहर भीड़, परिसर के बाहर मैदान में प्रत्याशी समर्थकों ने नहीं की कोरोना गाइड लाइन की पालना

Panchayat elections

Panchayat elections

गढ़टकनेत। नवगठित अजीतगढ़ पंचायत समिति पंचायत चुनाव 2020 के नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन अजीतगढ़ उपतहसील परिसर के बाहर खुले ग्राउंड में प्रत्याशी के समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। प्रत्याशी के समर्थकों कोरोना गाइडलाइन का भी नहीं दिया ध्यान।
जानकारी के अनुसार अजीतगढ़ की नवगठित पंचायत समिति में कुल 23 वार्ड है। चुनाव 1 दिसंबर को आयोजित होंगे। जिस कारण नामांकन भरने का सोमवार को अंतिम दिन होने के कारण दोनों प्रमुख पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी की घोषणा करने के बाद सोमवार को कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने तो अपना फार्म दाखिल किया ही साथ ही निर्दलीय व माकपा के कई प्रत्याशियों ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया।
समर्थकों एवं वाहनों की भीड़
अंतिम दिन होने के कारण उपतहसील परिसर के बाहर खुले ग्राउंड में विभिन्न दलों के प्रत्याशियों के समर्थकों एवं वाहनों की भीड़ देखी गई। यहां तक की कई समर्थकों ने तो कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। जानकारी के अनुसार केवल नामांकन दाखिल करते समय प्रत्याशी व उसका प्रस्तावत ने ही कोरोना गाइड लाइन की पालना की बाकि, उनके आए समर्थक खुले ग्राउंड में गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो