scriptPanther-घर में घुसा पैंथर, दहशत में लोग | Panther entered the house, people in panic | Patrika News

Panther-घर में घुसा पैंथर, दहशत में लोग

locationबस्सीPublished: Jun 18, 2020 05:23:43 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पहले भी कई बार बकरियों का कर चुका है शिकार, रात को भी पापडी में एक पैंथर भोजन की तलाश में पूर्व सरपंच के मकान में बंध रही बकरी का शिकार करने घुस गया। जैसे ही पैंथर बकरी के पास पहुंचा तो परिजनों के चिल्लाने पर वापस भाग गया

Panther-घर में घुसा पैंथर, दहशत में लोग

Panther-घर में घुसा पैंथर, दहशत में लोग

विराटनगर। पैंथर की मुवमेंट क्षेत्र में होने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों ने की माने तो वन्य जीवों का ग्रामीण क्षेत्र में आना जाना लगा हुआ है, इस संंबंध में वन विभाग के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया है। मंगलवार को पैंथर पूर्व सरपंच के घर में घुस गया, जहां पर रहवासियों के जागने और चिल्लाने पर वह भाग गया।
बकरी का शिकार करने घुसा पैंथर
ग्राम पंचायत सोठाना के गावों में पिछले कई माह से वन्यजीवों का आंतक रूकने का नाम नहीं ले रहा, जिससे क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है। मंगलवार रात को भी पापडी में एक पैंथर भोजन की तलाश में पूर्व सरपंच के मकान में बंध रही बकरी का शिकार करने घुस गया। जैसे ही पैंथर बकरी के पास पहुंचा तो परिजनों के चिल्लाने पर वापस भाग गया। सूचना पर बुधवार को वन विभाग के कार्मिक मौके पर पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली।
शोर मचाने पर पैंथर भागा
सरपंच सुशीलादेवी शर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत के गावों में लगातार पैंथर का मूवमेंट चल रहा है। रात को सुरेंद्र कुम्हार के मकान में घुस गया। जहां बकरी चिल्लाने लगी, बरामदे में सो रहे परिजन जाग गए और शोर मचाने पर पैंथर भाग गया। वन विभाग के फॉरेस्टर ताराचंद, योगेश से लोगों ने भोमिया बाबा मंदिर के पास पिंजरा लगाने की मांग की। जिस पर कार्मिकों ने बताया कि एक पिंजरा बीलवाड़ी रेंज में लगा हुआ है। शीघ्र ही यहां पर भी पिंजरा लगवा कर जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो