Change Maker : राजनीति को स्वच्छ करने की दरकार, अधिवक्ताओं ने पत्रिका के महाअभियान चेंजमेकर बदलाव के नायक में लिया हिस्सा

vinod Sharma

Publish: May, 17 2018 07:03:47 PM (IST)

Jamwa Ramgarh, Jaipur, Rajasthan, India
Change Maker : राजनीति को स्वच्छ करने की दरकार, अधिवक्ताओं ने पत्रिका के महाअभियान चेंजमेकर बदलाव के नायक में लिया हिस्सा

राजस्थान पत्रिका का चेंजमेकर बदलाव के नायक महाअभियान

जमवारामगढ़ (जयपुर)। जमवारामगढ़ (जयपुर)। राजनीति गंदी नहीं है। गंदी राजनीति करने वाले लोगों को बाहर करने से ही राजनीति स्वच्छ होगी। राजनीति के दूषित वातावरण को दूर करने के लिए राजनीतिक माहौल को स्वच्छ करें। गुरुवार को राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर्स महाअभियान के तहत बार एसोसिएशन जमवारामगढ की बैठक में अध्यक्ष एडवोकेट रामकरण शर्मा ने यह विचार व्यक्त किए। बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने पत्रिका के अभियान की सराहना की।

राजनीति को स्वच्छ करने में मील का पत्थर साबित होगा अभियान
वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश पारीक ने कहा कि राजनीति की स्वच्छता समय की जरूरत है। राजनीति को अच्छा मतदाता बनकर, अच्छे जनप्रतिनिधि का चुनाव कर व अपराधियों व भ्रष्टाचारियों को दूर किया जा सकता है। उपाध्यक्ष महेशचंद शर्मा राजनीति का अपराधीकरण व भ्रष्टाचारीकरण हो गया है। राजनीतिक पद पर आते ही जनप्रतिनिधि भ्रष्टाचार की अग्रसर हो जाते है तथा अपने पद का दुरुपयोग करते है। पंचायत समिति प्रधान एडवोकेट रामजीलाल मीना ने कहा कि राजनीति में धनबल, बाहुबल, जातिवाद, क्षेत्रवाद से राजनीति दूषित होती जा रही हैं। ऱाजस्थान पत्रिका का चेंजमेकर्स अभियान राजनीति को स्वच्छ करने में मील का पत्थर साबित होगा।

ये रहे उपस्थित
बैठक अधिवक्ता रमाशंकर शर्मा, ऱाजेश वर्मा व अजय पारीक ने भी संबोधित किया। बैठक में बार के अधिवक्ता मुकेश शर्मा, नीरज शर्मा, राजेन्द्रकुमार मीना, अशोक शर्मा, गुंजन चतुर्वेदी, मुनीश पारीक, हिम्मत सिंह, डीपी शर्मा, धरमवीर राजावत व भोजराज गुर्जर आदि अधिवक्ता उपस्थित थे।

 

 

patrika-new-campaign-change-maker-for-clean-politics-in-rajasthan

सक्रिय भूमिका निभाकर करेंगे राजनीति
कादेड़ा (जयपुर)। राजस्थान पत्रिका का चेंजमेकर बदलाव के नायक महाअभियान के तहत चाकसू न्यायालय परिसर में अधिवक्ता संघ की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें अधिवक्ताओं ने पत्रिका के अभियान की सराहना करते हुए राजनीति में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाकर स्वच्छ राजनीति की शुरुआत का संकल्प लिया। साथ ही बदलाव की राजनीति करते हुए चेंजमेकर के रूप में स्वच्छ राजनीति की शुरुआत की बात कही।

ये अधिवक्ता रहे मौजूद
इस दौरान चाकसू बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रीत सिंह, महासचिव श्रवणलाल शर्मा, पूर्व बार अध्यक्ष एन.एल.शर्मा, उपाध्यक्ष सुरेश शर्मा, मुकेश मामोडिया, जितेंद्र शर्मा, रामरतन शर्मा, दिलीप सिंह, रमेश चौधरी, ग्यारसी लाल प्रजापत, उप कोषाध्यक्ष सुनील शर्मा, अमित बाहेती, राजेश चौधरी, मदनलाल चौधरी, धर्मपाल, मुकेश पारीक, किशन लाल शर्मा, प्रह्लाद कुमार के अलावा चाकसू अधिवक्ता संघ के अधिवक्ता भी मौजूद रहे। इस दौरान चाकसू अध्यक्ष सिंह और पूर्व अध्यक्ष शर्मा ने पत्रिका के कार्यक्रमों में विश्वास जताया। भविष्य में ऐसे अभियानों को संचालित करते रहने की बात कही।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned