scriptPeople of Shree Shyam Mandir Seva Samiti welcomed the MLA | क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोडेंगे --शाहपुरा विधायक | Patrika News

क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोडेंगे --शाहपुरा विधायक

श्री श्याम मंदिर सेवा समिति के लोगों ने विधायक का किया स्वागत

बस्सी

Published: January 11, 2022 10:11:59 pm



शाहपुरा।

क्षेत्र में किए गए विभिन्न विकास कार्यों को लेकर श्री श्याम मंदिर सेवा समिति शाहपुरा के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल के जयपुर आवास पर पहुंचकर उनका अभिनंदन किया। इस दौरान कमेटी के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों ने विधायक बेनीवाल का माला व साफा पहनाकर और मिठाई खिलाकर सम्मान किया।
क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोडेंगे --शाहपुरा विधायक
क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोडेंगे --शाहपुरा विधायक
इस मौके पर विधायक बेनीवाल ने कहा कि शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता है। विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। क्षेत्र के विकास में धन की भी कमी नहीं आने देंगे। विधायक ने कहा कि क्षेत्र की आम जनता को साथ लेकर शाहपुरा का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है और आने वाले समय में और भी रचनात्मक व सृजनात्मक कार्य किए जाएंगे।
इस मौके पर श्री श्याम मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अजमेरी, पार्षद विपिन बिहारी सैनी, पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामावतार गुर्जर, मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष राजेश मंडोवरा व उपाध्यक्ष मालीराम सैनी ने बताया कि शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल के द्वारा शाहपुरा नगर पालिका क्षेत्र में 18 थ्री फेज बोरिंग कराने, शाहपुरा चिकित्सालय को उप जिला चिकित्सालय का दर्जा दिलाने, संत शिरोमणि नारायण दास महाराज की स्मृति में कस्बे में श्री नारायण उद्यान का निर्माण कराने, जिला परिवहन कार्यालय का भवन बनवाने, शाहपुरा नगर पालिका क्षेत्र में डेढ़ करोड़ की लागत से हाई मास्क लाइट लगवाने सहित विभिन्न विकास कार्य कराए गए हैं।
जिनको लेकर कमेटी की ओर से उनका स्वागत किया गया है। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के संचालक शंकर लाल सैनी, सचिव अनिल कुमार नरवल, व्यवस्थापक छीतर मल पटेल, जय दयाल पलसानिया, छाजू लाल सैनी सहित कई लोग मौजूद थे।
सामुदायिक भवन निर्माण की मांग की


मंदिर कमेटी के कार्यकर्ताओं ने विधायक बेनीवाल से विधायक कोटे से सामुदायिक भवन का निर्माण कराने, 25 एचपी की डीपी रखवाने, और श्री श्याम मंदिर के चारों तरफ सौंदर्यकरण कराने की मांग की। जिस पर विधायक ने शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.