script30 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार | Permanent warranty absconding for 30 years arrested | Patrika News

30 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Jul 15, 2021 11:15:54 pm

Submitted by:

Satya

दुर्घटना के मामले में चल रहा था फरार

30 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार

30 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार


शाहपुरा पुलिस की कार्रवाई


शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने गुरूवार को 30 साल से फरार चल रहे एक स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपित दुर्घटना के मामले में फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपित नानगराम गुर्जर सामोद थाना इलाके के सुल्तानपुरा गांव का रहने वाला है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुंवार कस्वां ने बताया कि जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत दुर्घटना के मामले में फरार नानगराम को गिरफ्तार करने के लिए डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल रामनिवास, कांस्टेबल शीशराम व सुरेंद्र की पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम ने आरोपित नानगराम को गिरफ्तार कर लिया।
शाहपुरा बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन,

न्यायिक कार्य का किया बहिष्कार

शाहपुरा। कोटपूतली एसडीएम व वकीलों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोटपूतली के वकीलों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को शाहपुरा बार एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया है। शाहपुरा बार एसोसिएशन ने गुरूवार को सांकेतिक रूप से न्यायिक कार्य का बहिष्कार कर अपना विरोध जताया है। एसोसिएशन अध्यक्ष मनोज चौहान ने बताया कि कोटपूतली बार एसोसिएशन के सदस्य कोटपूतली एसडीएम के दुव्र्यहार के विरोध में आंदोलनरत है। इसके बाद भी अभी तक सरकार व उच्च अधिकारियों द्वारा एसडीएम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने सरकार से एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि कोटपूतली में एक अधिवक्ता को कार्यालय के बाहर निकालने के मामले में अधिवक्ताओं की ओर से उपखंड अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। अधिवक्ताओं का आरोप है कि एसडीएम ने अधिवक्ता के साथ अभद्र व्यवहार किया है। अधिवक्ता इस मामले में एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पिछले कई दिन से आंदोलनरत है। न्यायिक कार्य का बहिष्कार करने से कई दिन से न्यायिक कार्य भी ठप पड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो