scriptमहिला को साथ लेकर करता था ऐसा काम, पुलिस ने दोनों को पकड़ा | Police caught drug mafia | Patrika News

महिला को साथ लेकर करता था ऐसा काम, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

locationबस्सीPublished: Feb 08, 2020 11:33:04 pm

Submitted by:

vinod sharma

अजमेर से ला रहे थे एमडी ड्रग, बगरू में पुलिस ने धर-दबोचा

महिला को साथ लेकर करता था ऐसा काम, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

महिला को साथ लेकर करता था ऐसा काम, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

जयपुर/बगरू. अजमेर से जयपुर अवैध मादक पदार्थ लेकर आ रहे महिला-पुरुष पुलिस को सीएसटी (कमिश्नरेट स्पेशल टीम) ने पकड़ लिया। बगरू के पास दोनों की तलाशी में अवैध मादक पदार्थ एमडी ड्रग बरामद की गई। इसके अतिरिक्त पुलिस ने दो दिन में 30 स्थानों पर दबिश देकर 12 जनों को मादक पदार्थ के साथ पकड़ा है। अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि अजमेर से ड्रग लेकर आ रहे दो जनों की सूचना मिली थी। अजमेर रोड पर बगरू के पास नाकाबंदी की गई। इस दौरान थार जीप सवार महिला-पुरुष को रोका गया। उनके पास करीब 45 ग्राम एमडी ड्रग मिली। इस पर अजमेर के अलवर गेट निवासी इमरान और अजमेर पुलिस लाइन के पास रहने वाली सुनीता सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि इमरान बड़े स्तर पर अजमेर से जयपुर में ड्रग सप्लाई करता है। हमेशा महिला को साथ लेकर चलता था ताकि किसी को उस पर संदेह न हो। वह गाड़ी पर रजिस्ट्रेशन नम्बर भी फर्जी लिखता है।
अजमेर में भी दबिश…
पूछताछ में सामने आया कि इमरान ड्रग अजमेर में रज्जाक व उसकी पत्नी फरजाना से लेकर आया था। पुलिस ने अजमेर के सिविल लाइन्स क्षेत्र में रज्जाक के घर दबिश दी। वहां पांच ग्राम एमडी ड्रग बरामद होने पर फरजाना को गिरफ्तार किया गया। रज्जाक मौके पर नहीं मिला। रज्जाक के खिलाफ लगभग 26 प्रकरण दर्ज हैं। वह मंदसौर में रहने वाले किसी परिचित के मार्फत मुंबई से ड्रग मंगवाता था। कानोता इलाके में आजाद नगर निवासी आसिफ को गिरफ्तार कर 970 मिलीग्राम स्मैक बरामद की गई। आमेर में मोहम्मद साहिल को गिरफ्तार कर 1.160 ग्राम स्मैक बरामद की। शिवदासपुरा में 55 ग्राम चरस के साथ जगदीश मीणा और मालपुरा गेट इलाके में नसरुद्दीन उर्फ शाहरूख को 4.330 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।
धर, 26 किलो गांजा जब्त…
एसओजी ने दादी का फाटक पुलिया के पास 26 किलो गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि तस्करी की सूचना पर दादी का फाटक पुलिया के पास नाकाबंदी लगाई गई। वहां दो ऑटोरिक्शा में संदिग्ध को पकड़कर जांच की तो उनके पास 26 किलो गांजा बरामद किया। मैनपुरी निवासी ब्रजपाल सिंह और कन्नौज निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो