scriptपुलिस ने 100 सीसीटीवी फुटेज खंगालकर 9 बाइक के साथ पकड़े दो वाहन चोर | Police Caught Two Vehicle Thieves With 9 Bikes After Searched 100 CCTV | Patrika News

पुलिस ने 100 सीसीटीवी फुटेज खंगालकर 9 बाइक के साथ पकड़े दो वाहन चोर

locationबस्सीPublished: Jul 07, 2022 02:41:28 pm

Submitted by:

santosh

चौमूं पुलिस की कार्रवाई: बेचने के लिए सुनसान इलाके में छिपा रखे थे वाहन । पुलिस ने जाहोता के आनंद लोक सुनसान इलाके से चोरी की 9 बाइक बरामद की।

photo_6210826424789610750_y.jpg

चौमूं पुलिस ने जाहोता के आनंद लोक में सुनसान इलाके में छिपाकर रख रखी 9 बाइक को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाइकों को बेचने की फिराक में थे, इससे पहले पकड़े गए।

थानाप्रभारी हेमराज ने बताया कि 17 जून को चीथवाडी निवाड़ी सरदार डागर ने चौमूं से बाइक चोरी का मामला दर्ज कराया था। चौमूं से लगातार वाहन चोरी पर अंकुश लगाने को लेकर एसीपी राजेंद्र निर्वाण के निर्देशानुसार स्पेशल टीम गठित की। थानाप्रभारी के नेतृत्व में टीम ने चौमूं सहित करीब 100 स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस दौरान जोबनेर निवासी राहुल मीणा व मुकेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सख्ती से पूछताछ पर दोनों ने बाइक चोरी की बात कबूल की। पूछताछ में आरोपियों ने जिले के कई पुलिस थानों से बाइक चोरी करना कबूला। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जाहोता के आनंद लोक सुनसान इलाके से चोरी की 9 बाइक बरामद की। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों से अन्य वारदातें खुलने की संभावना है।(कासं)

रैकी के बाद करते थे वारदात….
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले रैकी करते और बाद में मौका देखकर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते। चोरी के लिए आरोपी मास्टर चाबी का इस्तेमाल करते या फिर लॉक तोड़कर ले जाते थे।

यहां से चुराई बाइक….
आरोपियों ने चौमूं, जोबनेर, कालवाड़, खाटूश्यामजी, रींगस सहित ग्रामीण इलाकों से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है। बरामद बाइकों में 1 बाइक चौमूं और 8 बाइक अन्य थाना इलाकों की है। पुलिस अधिकारियों ने टीम में शामिल रामसिंह, हेड कांस्टेबल ख्यालीराम, हेड कांस्टेबल राकेश कुमार, कांस्टेबल अनूप व अमित आदि को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

बेचने की फिराक में थे आरोपी….
थानाप्रभारी ने बताया कि चोरी के बाद आरोपी बाइकों को जाहोता के पास आनंद लोक के सुनसान इलाके में लाकर खड़ी करते थे। आरोपी बाइकों को बेचने की फिराक में ग्राहकों की तलाश कर रहे थे। आरोपी बाइकों को सस्ती दर में बेचकर मौज-मस्ती करने में थे। इससे पहले चौमूं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो