script

कंट्रोल रूम पर मिली झूठी सूचना ने पुलिस की कराई परेड

locationबस्सीPublished: Feb 02, 2021 08:51:24 pm

पुलिस ने एक जने को किया गिरफ्तार

कंट्रोल रूम पर मिली झूठी सूचना ने पुलिस की कराई परेड

कंट्रोल रूम पर मिली झूठी सूचना ने पुलिस की कराई परेड


शाहपुरा। झगड़े की झूठी सूचना ने शाहपुरा थाना पुलिस की परेड करा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को शिकायत करने वाले को ढूंढने में काफी मशक् कत करनी पड़ी और पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शिकायतकर्ता आराम से सोता मिला। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
थाना पुलिस के उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि निंझर निवासी जितेंद्र कुमार ने बीती रात कंट्रोल रूम में सूचना दी कि उसका भाई शंकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। सूचना मिलने पर शाहपुरा पुलिस गांव में पहुंची तो जितेंद्र को ढूंढने में काफी मशक् कत करनी पड़ी। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो जितेंद्र घर मे सोता मिला। पुलिस ने उसे जगाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि शाम को उसके भाई से उसकी कहासुनी हो गई थी, इसलिए उसने कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी। जितेंद्र कुमार पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों के सामने आवेश में आ गया तथा भाई शंकर को मारने की धमकी देने लगा। इस पर पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

अज्ञात वाहन ने महिला ने मारी टक्कर, जयपुर रैफर
शाहपुरा। शाहपुरा के खोरी रोड पर पुलिस थाने के पास पैदल चल रही महिला को अज्ञात वाहन चालक ने टक् कर मार दी, जिससे महिला घायल हो गई। घायल को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार बिदारा निवासी प्रेम देवी अपने पति नाथूराम के साथ रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह से वापस लौट रही थी। शाहपुरा के मंडी तिराहे के पास से वह पैदल ही अपने घर जा रही थी।
इसी दौरान खोरी रोड स्थित पुलिस थाने के सामने पहुंचने पर अज्ञात वाहन ने पीछे से महिला को टक् कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। घायल महिला को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो