Deepawali festival - पुलिस-व्यापारियों ने बैठक में लिए ये प्रमुख निर्णय

दूदू थाना प्रभारी ने व्यापारियों की बैठक लेकर कहा दिवाली त्यौहार को लेकर कोरोना संक्रमण के चलते पटाखे बेचने और छोडऩे पर सरकार द्वारा लगाया प्रतिबंध

By: Gourishankar Jodha

Published: 12 Nov 2020, 11:09 PM IST

मोजमाबाद। कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर स्थित पुलिस चौकी परिसर में गुरुवार को दूदू थाना प्रभारी जोगेंद्रसिंह की अध्यक्षता में दीपावली पर्व को लेकर व्यापारियों की बैठक रखी गई।
बैठक में बढ़ते हुए अपराधों को देखते हुए व्यापारियों के सहयोग से सीसी कैमरे लगवाने पर चर्चा की गई, साथ ही कस्बे के युवाओं को पुलिस का सहयोग करने के लिए पुलिस मित्र बनाने पर विचार किया गया। दूदू थाना प्रभारी ने कहा कि दिवाली त्यौहार को लेकर कोरोना संक्रमण के चलते पटाखे बेचने और छोडऩे पर सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाया गया है।

अनावश्यक भीड़ नहीं रहने दें
इसलिए कोई भी व्यक्ति अगर फटाके की बिक्री करता एवं छोड़ता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। बेचने वाले दुकानदार पर 10000 का जुर्माना एवं छोडऩे वाले से 2000 वसूले जाएंगे। दीपावली पर्व पर अपनी दुकानों पर अनावश्यक भीड़ नहीं रहने दें, स्वयं भी मास्क लगाएं तथा सामान लेने वाले लोगों को भी बगैर मास्क के सामान नहीं दें। दुकान के बाहर अतिक्रमण भी नहीं करें।

इन्होंने रखे विचार
इस दौरान मोजमाबाद चौकी प्रभारी राजेंद्र प्रसाद, हेड कांस्टेबल लीलाराम मीणा, राकेश चौधरी, अब्दुल गफ्फार नागौरी, रामचंद्र बुरी सहित पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष हरिशंकर सोगानी, बालूराम चौधरी, चतुर्भुज चौधरी, मनीषकुमार जैन, इस्लाम नागौरी ने भी विचार व्यक्त किए।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned