scriptLockdown : बिना मास्क घूमने पर पुलिसकर्मी ने टोका तो मारा थप्पड़, गिरफ्तार | Policeman slaps when he walks without a mask | Patrika News

Lockdown : बिना मास्क घूमने पर पुलिसकर्मी ने टोका तो मारा थप्पड़, गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: May 04, 2020 11:44:28 pm

Submitted by:

vinod sharma

Lockdown 3.0: बिना मास्क लगाए घूमने पर टोकना महंगा पड़ा

Lockdown : बिना मास्क घूमने पर पुलिसकर्मी ने टोका तो मारा थप्पड़, गिरफ्तार

Lockdown : बिना मास्क घूमने पर पुलिसकर्मी ने टोका तो मारा थप्पड़, गिरफ्तार

बस्सी(जयपुर). महामारी के चलते लॉकडाउन में सोमवार को एक पुलिसकर्मी को कस्बा निवासी एक जने को बिना मास्क लगाए घूमने पर टोकना महंगा पड़ गया। बिना मास्क के घूम रहे व्यक्ति को पुलिसकर्मी द्वारा रोकना इतना नागवार गुजरा की वह पुलिसकर्मी से हाथापाई पर उतारू हो गया और थप्पड़ मार दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारपीट कर राजकार्य में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
बस्सी बस स्टैण्ड की घटना…
थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि लॉकडाउन के चलते सोमवार को कांस्टेबल हेमंत गुर्जर की ड्यूटी बस्सी के बस स्टैण्ड पर थी। हैड कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार और महिला कांस्टेबल राजन्ती, होमगार्ड रामकरण, हरिसिंह और राजकुमार के साथ कांस्टेबल हेमंत ड्यूटी पर था। दिन में जब हेमंत ड्यूटी कर रहा था तभी बस्सी निवासी बनवारी लाल पुत्र रामकरण शर्मा बिना मास्क लगाए बस स्टैण्ड के पास घूमता हुआ नजर आया।
आवेश में आकर थप्पड़ मारा…
आरोपी ड्यूटी पाइंट पर लगे टैंट में घूमने लगा पुलिसकर्मी हेमंत ने महामारी के चलते बिना मास्क घूमने से मना किया तो आवेश में आकर थप्पड़ मार दिया। घटनाक्रम की सूचना अन्य पुलिसकर्मियों ने थाने में दी और जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिस पर आरोपी को पुलिसकर्मी से मारपीट कर राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को सजा देने की मांग…
एक ओर देश महामारी की जंग में जूझ रहा है, दूसरी ओर दिन रात आमजन की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी से मारपीट के मामले में स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि इस कठिन समय में अपने घर से दूर रहकर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी से मारपीट करना गलत है। ऐसे आरोपी को सख्त से सजा हो, ताकि भविष्य में ऐसी घटना नहीं हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो